Love Marriage के बाद खुली दुल्हन की पोल, सच सामने आने पर उड़े ससुरालियों के होश

Edited By Vatika,Updated: 01 Feb, 2023 11:07 AM

fraud bride

जब उन्होंने लड़की पक्ष से बात की तो वह अपनी बेटी को मायके ले गए जिसके बाद उसे दुबई भेज दिया।

जालंधर: अपने से 7 साल छोटे युवक को प्रेम जाल में फंसा कर उससे लव मैरिज करने वाली युवती अपने ससुरालियों से फ्रॉड करके दुबई भाग गई। युवती विवाह के कुछ समय बाद ही लड़ाई झगड़ा करने लगी तो तब जाकर परिवार को पता लगा कि उनकी बहू चैक बाऊंस केस में भगौड़ी है और उनके बेटे से 7 साल बड़ी भी है। जब उन्होंने लड़की पक्ष से बात की तो वह अपनी बेटी को मायके ले गए जिसके बाद उसे दुबई भेज दिया।

शिकायतकर्ता आशा पत्नी हरमेश सिंह निवासी ऑफिसर कालोनी लोहारां ने बताया कि उनकी तरफ से पुलिस कमिश्नर को शिकायत भी दी गई लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी उनकी सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता ने बताया कि अमृतसर की रहने वाली लड़की उसके बेटे शर्मिंदर सिंह को एक ट्रैवल एजेंट के जरिए मिली थी। बीते साल वह उसके बेटे को यह कह कर दुबई ले गई कि उसे वहां पर जाकर ड्राइविंग लाईसैंस बनवा देगी और फिर कनाडा शिफ्ट हो जाएंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। शमिंदर सिंह को वहां पर ओवर स्टे करवाना पड़ा जिसके बाद उसे पारिवारिक सदस्यों से यहां से 48 हजार रुपए भेज कर इंडिया वापस बुलाया।

पीड़ितों का आरोप है कि लड़की पहले से ट्रैवल एजेंट की मदद से वापस आ गई थी। इसी दौरान दोनों में प्रेम संबंध बन गए और घर वालों की रजामंदी के बाद शमिंदर सिंह का लड़की के साथ विवाह करवा दिया। विवाह से पहले लड़की और उसके परिजनों ने आयु को लेकर भी झूठ बोला। आशा ने कहा कि शादी के बाद उन्होंने लड़की को आईलेट्स की क्लास ज्वाइन करवा दी लेकिन इसी बीच लड़की ने घर में लड़ाई  झगड़े शुरू कर दिए। उन्हें किसी ने बताया कि लड़की चैक बाऊंस केस में भगौड़ी है और वह लड़के से 7 साल बड़ी भी हैं। सास आशा ने जब लड़की और उसके परिजनों से बात की तो उन्होंने पूरे परिवार को झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। धीरे-धीरे करके जब लड़की की हरकतों का पता चलता रहा तो लड़की ने झगड़े और बढ़ा दिए और बाद में वह घर से सामान लेकर मायके चली गई।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!