विदेश जाने की तैयारी कर रहे युवक की बेरहमी से हत्या, बिलख-बिलख कर रो रहा परिवार

Edited By Urmila,Updated: 02 Apr, 2023 03:40 PM

brutally murdered young man preparing to go abroad

नाभा के समीप गांव लाहौर माजरा में 19 वर्षीय कमलप्रीत नामक युवक की बेरहमी से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

नाभा (राहुल खुराना) : नाभा के समीप गांव लाहौर माजरा में 19 वर्षीय कमलप्रीत नामक युवक की बेरहमी से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक युवक कुछ दिन बाद पढ़ाई के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने वाला था। मृतक युवक शनिवार को घर से यह कहकर निकला था कि वह अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में जा रहा है, लेकिन बीती रात वह वापिस घर नहीं लौटा और रविवार की सुबह   गांव के पास कमलप्रीत का खून से लथपथ शव मिला। मृतक अपने परिवार का इकलौता पुत्र था, इस घटना के बाद माता-पिता बिलख-बिलख कर रो रहे हैं।

इस संबंध में मृतक युवक के पिता सुखविंदर सिंह व परिजनों ने बताया कि कमलप्रीत शनिवार दोपहर घर से यह कहकर निकला था कि वह अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में जा रहा है, लेकिन देर रात तेज बारिश के कारण उसके पिता ने दोस्त क पास रुकने के लिए कहा, लेकिन सुबह उसके बेटे की हत्या की खबर उसके पास पहुंची। परिवार ने मांग की है कि उनके इकलौते बेटे के हत्यारों को जल्द पकड़ा जाए और दोषियों को फांसी की सजा दी जाए।

मामले की जांच कर रही थाना सदर पुलिस के इंचार्च गुरप्रीत सिंह भिंडर ने बताया कि नाभा के गांव लाहौर माजरा का 19 वर्षीय कमलप्रीत नाम का युवक घर से निकला था लेकिन सुबह सुए के पास उसका शव मिला। शव को देखने से लग रहा था कि कमलप्रीत का किसी से झगड़ा हुआ था और उसके कपड़े पूरी तरह से उतरे हुए थे जिससे कुछ दूर जाकर कमलप्रीत की हत्या कर दी गई। उसके शरीर पर चोट के निशान भी मिले। फिलहाल कहा जा रहा है कि पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

India

Australia

352/7

50.0

Australia are 352 for 7

RR 7.04
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!