OMG! जब लाठी-डंडों से पीट डाली पंजाब पुलिस, बंधक तक बनाया

Edited By Vatika,Updated: 22 May, 2023 10:24 AM

attack on punjab police

12 नामजद व कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या प्रयास व अन्य अन्य धाराओं तहत केस दर्ज

बाबा बकाला साहिब: सब डिवीजन बाबा बकाला साहिब के कस्बा बुताला में एक घरेलू विवाद को निपटाने पहुंची पुलिस पार्टी पर हमला करने और उन्हें बंधक बनाने की सूचना मिली है।

जानकारी के अनुसार कस्बा बुताला की निवासी रजवंत कौर जिसने 181 पर शिकायत डाली थी कि उसके पड़ोस में रहने वाले सारिके भाईचारे में से कुछ व्यक्तियों ने उनके साथ गाली-गलौच किया है और घर की तोड़-फोड़ कर रहे हैं, जिस पर उक्त महिला ने पुलिस पार्टी बुताला को भी फोन कर मौके पर बुलाया और करीब रात 11 बजे चौकी बुताला प्रभारी हरदीप सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और मामले को सुलझाने का प्रयास किया। पुलिस ने रजवंत कौर और उसके 2 नाबालिग बच्चों को हमलावरों से बचाने के लिए एक कमरे में बंद कर दिया, लेकिन करीब 12 से 15 हमलावर पुलिस पार्टी से बहस करने लगे और पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया और पुलिस को करीब आधे घंटे तक बंधक बनाए रखा।

हमलावरों ने पुलिस की जमकर पिटाई की, जिस पर एक पुलिसकर्मी के सिर में 8 टांके लगे और कुछ पुलिसकर्मियों के पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।सिविल अस्पताल बाबा बकाला साहिब में पुलिस कर्मियों द्वारा एम.एल.आर. भी प्राप्त किया गई। डी.एस.पी. बाबा बकाला साहिब ने बताया कि करीब 12 हमलावरों के खिलाफ नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या प्रयास, पुलिस को बंधक बनाने समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले हमलावरों को बख्शा नहीं जाएगा और जल्द ही उनके घरों पर बड़े पैमाने पर छापेमारी कर उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।इस संबंध में जब दूसरे पक्ष से संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो सका।


 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
Australia

469/10

4

India

296/10

Australia lead India by 296 runs with 6 wickets remaining

RR 3.87
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!