सिद्धू मूसेवाला का कत्ल करवाने वाले गोल्डी बराड़ का बड़ा Interview, किए हैरान करने वाले खुलासे

Edited By Vatika, Updated: 21 Jun, 2022 02:30 PM

sidhu moosewala murder case

मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मुख्यारोपी कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का

चंडीगढ़ : मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मुख्यारोपी कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का पहला कथित इंटरव्यू सामने आया है। कथित इंटरव्यू एक निजी सोशल मीडिया चैनल को दिया गया था। व्हाट्सएप कॉल के जरिए दिए गए इस इंटरव्यू में गोल्डी बराड़ ने कई बड़े और चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

सिद्धू मूसेवाला के बेहद करीब था गोल्डी बराड़
इस कथित वीडियो में, गोल्डी बराड़ ने स्पष्ट किया है कि सिद्धू मूसेवाला के साथ उनकी कोई बड़ी या व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं थी और सिद्धू को किसी पैसे के लिए नहीं मारा गया था। सिद्धू ने कुछ गलतियां की थीं जिसके कारण उन्हें यह कदम उठाना पड़ा। गोल्डी ने कथित तौर पर वीडियो में कहा कि वह सिद्धू मूसेवाला के बेहद करीब थे और उनसे बहुत प्यार करते थे। ये नजदीकियां ऐसी थी कि सिद्धू मूसेवाला रोजाना लॉरेंस बिश्नोई को टेक्स्ट करते थे। गोल्डी ने कहा है कि सिद्धू मूसेवाला की दुश्मनी उनसे नहीं बल्कि गैंगस्टर कुलबीर नूरुआना और पंजाब के कुछ गायकों से थी।

'पंजाब केसरी' नहीं करता इस इंटरव्यू की पुष्टि
उन्होंने कहा कि हालांकि सिद्धू मूसेवाला एक अच्छे गायक और अच्छे गीतकार थे लेकिन उन्हें कई बार समझाने के बावजूद उनकी गलतियां इस हद तक बढ़ गई थीं कि उन्हें यह बड़ा कदम उठाना पड़ा। गोल्डी ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला का कत्ल किसी और ने नहीं बल्कि खुद ने मारा है। इस बीच गोल्डी ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम लिया है। यहां स्पष्ट कर दें कि 'पंजाब केसरी' गोल्डी बराड़ द्वारा सोशल मीडिया चैनल को दिए गए इंटरव्यू की पुष्टि नहीं करता है। इस कथित इंटरव्यू में खुद के गोल्डी बराड़ बकाने वाला शख्स यह खुद कह रहा हैं कि सिद्धू मूसेवाला लॉरैंस बिश्नोई के जरिए पंजाबी इंडस्ट्रीमें अपना दबदबा बनाना चाहते था।

लॉरेंस बिश्नोई दिया इस वारदात को अंजाम
इस बीच, गोल्डी बराड़ का कहना है कि कनाडा में करण औजला के घर पर जिसने गोलियां चलाई थी, उसका भी सब को पता हैं कि किसने चलवाई थी। हालांकि, गोल्डी ने बाद में कहा कि सिद्धू मूसेवाले को उनके अहंकार के कारण मारा गया है।गोल्डी कह रहा है कि सिद्धू चाहता था कि लॉरेंस उसका गलत काम करे लेकिन हमने नहीं किया, जिसके बाद वह हमारे विरोधी गैंगस्टरों के संपर्क में आ गया। जिसके बाद सिद्धू को कई बार समझाया लेकिन वह नहीं समझा। यह हमारे लिए बहुत मुश्किल का काम था, लेकिन लॉरेंस बिश्नोई और अन्य लोगों ने इसे अंजाम दिया।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!