मां लगाती रही आवाजें बेटे नहीं दिया जवाब,जब तोड़ी खिड़की तो खुला राज

Edited By swetha,Updated: 23 Dec, 2018 08:58 AM

young man died to over dose of drugs

कस्बा भदौड़ में एक युवक की चिट्टे की ओवर डोज से मौत होने कारण लोगों में शोक की लहर है। इस बात को लेकर भदौड़ के लोगों में पंजाब सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष पाया जा रहा है।  जानकारी अनुसार मृतक युवक मनजिन्द्र सिंह (24) माता-पिता का इकलौता पुत्र...

बरनाला(ब्यूरो): कस्बा भदौड़ में एक युवक की चिट्टे की ओवर डोज से मौत होने कारण लोगों में शोक की लहर है। इस बात को लेकर भदौड़ के लोगों में पंजाब सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष पाया जा रहा है।  जानकारी अनुसार मृतक युवक मनजिन्द्र सिंह (24) माता-पिता का इकलौता पुत्र था जो पिछले 4 वर्षों से रोजी-रोटी के लिए दुबई गया हुआ था व कुछ दिन पहले ही घर लौटा था। 

PunjabKesari

 सुबह जब मनजिंद्र सिंह की माता ने अपने पुत्र को चाय पीने के लिए आवाज दी तो आगे से कोई जवाब न मिला। उसके पिता ने कमरे की खिड़की तोड़ दी व देखा कि उनके पुत्र की हालत गंभीर थी व नाक में से खून बह रहा था। जब डाक्टर ने आकर देखा तो मनजिंद्र सिंह मृतक पाया गया। लोगों ने दुखी मन से यह कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने गुटका साहिब की शपथ ग्रहण करके वायदा किया था कि सरकार बनने पर 4 सप्ताह में पंजाब में से नशा खत्म कर दिया जाएगा परंतु भदौड़ इलाके में नशा दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!