आपके पास भी है लग्ज़री कार तो हो जाएं सावधान, हो रहा है ये काम

Edited By Tania pathak,Updated: 26 Dec, 2020 12:40 PM

you also have luxury cars so be careful

वारदातें करने वाले युवक इतने बेखौफ थे कि यह लोग अगर किसी के पास से पैसे नहीं भी होते हैं तो वे उनके घर तक पहुंच जाते थे।

जालंधर (वरुण): गाड़ी से टक्कर मारकर भागने का आरोप लगाकर लग्जरी कार चालकों को डरा धमका कर उनसे पैसे वसूलने वाला गिरोह शहर में फिर से सक्रिय हो चुका है। इससे पहले इस गिरोह के सदस्य बूटा मंडी रोड पर सक्रिय थे लेकिन अब यह लोग शहर के बीचोबीच पहुंच चुके हैं। शुक्रवार को दिनदहाड़े गुरु नानक मिशन चौक पर ऐसे ही वारदात हुई है जिसमें एक कारोबारी को डरा धमका कर एक्टिवा सवार युवक उनसे 2 हजार रुपए वसूल कर ले गया।

उधम सिंह नगर के रहने वाले कारोबारी ने बताया कि शुक्रवार को वह अपने परिवार के साथ एक होटल में आयोजित पार्टी में हिस्सा लेने जा रहे थे। इस दौरान गुरु नानक मिशन चौक पहुंचे तो एक एक्टिवा सवार युवक ने उनकी चलती गाड़ी पर हाथ मारा और रुकने का इशारा किया। जैसे ही कारोबारी ने अपनी गाड़ी रोकी तो उक्त युवक ने उन पर आरोप लगाने शुरू कर दिया कि पिछले चौक पर वह उसे टक्कर मार कर भागे हैं, जिस कारण उसकी एक्टिवा क्षतिग्रस्त हो गई, उसका मोबाइल टूट गया और वह भी घायल हो गया।

कारोबारी ने जब टक्कर न होने की बात कही तो उस युवक ने कारोबारी को धमकाना शुरू कर दिया और जाति विशेष होने की धमकी देते युवकों को इक्ट्ठा करके जुलूस तक निकालने की धमकी दी। डर के मारे कारोबारी ने उसे 500 रुपए दे दिए लेकिन आरोपी युवक 40 हजार रुपए लेने पर अड़ा रहा। ऐसे में कारोबारी ने 2 हजार रुपए देकर खुद का छुटकारा किया।

बता दें कि बूटा मंडी रोड पर करीब 1 साल पहले ऐसी अनेकों वारदातें हुई थी। बूटा मंडी रोड पर हुई वारदातें करने वाले युवक इतने बेखौफ थे कि यह लोग अगर किसी के पास से पैसे नहीं भी होते हैं तो वे उनके घर तक पहुंच जाते थे। डीसीपी ट्रैफिक एवं सिक्योरटी नरेश डोगरा का कहना है कि अगर भविष्य में किसी के साथ ऐसी वारदात होती है तो तुरंत पुलिस को सूचना दें। पुलिस उन लोगों पर बनती कार्रवाई करेगी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!