हाथ पर सुसाइड नोट लिख वर्कर ने फंदा लगाकर जान दी

Edited By Vaneet,Updated: 18 Apr, 2018 09:25 PM

write suicide note on the hand

बस्ती जोधेवाल के संधू एन्क्लेव में मानसिक परेशानी के चलते 26 वर्षीय एक वर्कर ने फंदा लगाकर जान दे दी। मोहम्मद शाहनवाज...

लुधियाना(महेश): बस्ती जोधेवाल के संधू एन्क्लेव में मानसिक परेशानी के चलते 26 वर्षीय एक वर्कर ने फंदा लगाकर जान दे दी। मोहम्मद शाहनवाज अंसारी का शव बुधवार को उसकी फैक्टरी में लटकता हुआ मिला, जहां वह काम करता था। आत्महत्या करने से पहले उसने अपने हाथ पर सुसाइड नोट लिखा जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है। पुलिस ने मृतक के भाई परवेज अंसारी की तहरीर पर धारा 174 के तहत कार्रवाई करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

घटना का पता आज सुबह 8 बजे चला जब एक फैक्टरी वर्कर काम पर आया। हाल का दरवाजा अंदर से बंद था। जब उसने कार्यालय के शीशे से अंदर झांक कर देखा तो पंखे से शाहनवाज का शव लटक रहा था। उसने इसकी जानकारी तत्काल परवेज को दी। जो फैक्टरी के ऊपर बने कमरे में ही अपने परिवार सहित रहता है। उधर, घटना की सूचना मिलने पर जोधेवाल थाना प्रभारी इंस्पैक्टर मोहम्मद जमील अपनी टीम के साथ पहुंचे। जांच पड़ताल करने के बाद उन्होंने कहा कि शुरूआती जांच में यह मामला आत्महत्या का है। मृतक के हाथ पर सुसाइड नोट लिखा मिला है। जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताते हुए सभी को खुश रहने की दुआ दी है और ऐसा कदम उठाने पर माफी मांगी है। 
PunjabKesari
परवेज ने बताया कि उसके भाई का कुछ समय पहले अपनी पत्नी से तलाक हुआ था। जिसके बाद उसने सभी से बातचीत करनी बंद कर दी थी और गुमसुम रहने लगा था। हमने उसे समझाया भी था, लेकिन वह चाहता था कि किसी भी तरह से उसकी पत्नी वापस आ जाए। परवेज ने बताया कि शाहनवाज भी फैक्टरी में रहता था। रात को खाना खाने के बाद वह अपने परिवार सहित सो गया था। उन्हें भनक तक नहीं लगी वह किस समय नीचे उतर गया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!