आईलैट्स में कम बैंड आने पर युवती ने निगली जहरीली दवा, मौत

Edited By Des raj,Updated: 20 Aug, 2018 12:51 AM

woman gets toxic drug when she gets low band death

मोगा जिले के गांव कोकरी कलां में मानसिक परेशानी के चलते मां-बेटी ने जहरीली दवाई निगल ली जिससे बेटी की मौत हो गई, जबकि उसकी मां को जगराओं के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

मोगा (आजाद): मोगा जिले के गांव कोकरी कलां में मानसिक परेशानी के चलते मां-बेटी ने जहरीली दवाई निगल ली जिससे बेटी की मौत हो गई, जबकि उसकी मां को जगराओं के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना का पता लगने पर थाना अजीतवाल के प्रभारी भूपिन्द्र कौर तथा सहायक थानेदार मलकीत सिंह पुलिस पार्टी समेत वहां पहुंचे तथा जांच के अलावा आसपास के लोगों से पूछताछ की।

इस संबंधी पुलिस को इकबाल सिंह ने बताया कि वह ग्रंथी है। उसकी 18 वर्षीय बेटी ने 12वीं के बाद आईलैट्स का टैस्ट दिया था, जिसमें 4.5 बैंड आने के कारण वह मानसिक तौर पर परेशान रहती थी जिसके  चलते उसने कोई जहरीली दवा आज निगल ली। उसने बताया की उसकी पत्नी चरनजीत कौर ने बेटी की हालत को लेकर कोई जहरीली दवाई खा ली।

इस दौरान मेरी बेटी ने दम तोड़ दिया, जबकि मैंने अपनी पत्नी को पारिवारिक सदस्यों की सहायता से जगराओं के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया। उक्त मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार मलकीत सिंह ने बताया कि इकबाल सिंह के बयानों पर अ.ध. 174 की कार्रवाई करने के बाद शव को आज सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों के हवाले कर दिया है।

क्या कहना है थाना प्रभारी का
जब इस संबंध में थाना अजीतवाल की प्रभारी भूपिन्द्र कौर से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि वह उक्त मामले को गंभीरता से ले रहे हैं। चरनजीत कौर के बयान दर्ज किए हैं, जिसने हमें बताया कि उसने मानसिक परेशानी के कारण ही कोई जहरीली दवाई खा ली थी। थाना प्रभारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तथा जांच के बाद असलियत सामने आएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!