भाभी के साथ रंगरलियां मना रहे पति को पत्नी ने पकड़ा, फिर जो हुआ उसे देख उड़े सबके होश

Edited By Tania pathak,Updated: 22 May, 2021 01:30 PM

wife caught her husband who was celebrating with his sister in law

देवर-भाभी का रिश्ता बेहद ही ख़ास माना जाता है परन्तु जालंधर में एक पत्नी ने अपने पति को उसकी भाभी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया...

जालंधर (सोनू): देवर-भाभी का रिश्ता बेहद ही ख़ास माना जाता है परन्तु जालंधर में एक पत्नी ने अपने पति को उसकी भाभी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद पीड़िता के पति और उसकी भाभी ने उसकी ही जमकर मारपीट कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक जालंधर में उपकार नगर की रहने वाली सारिका ने बताया कि वह पिछले कुछ समय से अपने मायके घर आई हुई थी और उसका पति रोजाना यह कह कर चला जाता था कि वह दफ़्तर जा रहा है। 

उसने बताया कि उसे अपने पति पर पिछले 6 महीनों से शक था कि उसके पति के अपनी भाभी के साथ ही अवैध संबंध हैं। बीते दिन उसने अपने पति को भाभी के साथ उसके घर से र रंगे हाथों पकड़ लिया। 

PunjabKesari
इसके बाद उसके पति गौरव और उसकी भाभी ममता ने मिलकर सारिका से मारपीट की। यहां तक कि पति की मां  जोकि दूसरे कमरे में बैठी थी, उसने भी सारिका से मारपीट की। उसकी बहन और उसके भाई की तरफ से मौके पर आकर सारिका को बचाया गया और मौके पर अस्पताल लेकर गए। सारिका ने बताया कि वह अपनी शिकायत लेकर पहले पुलिस थाने गए थे परन्तु उन्होंने पहले अस्पताल जाने के लिए कहा। सारिका ने कहा कि यदि उसका भाई और बहन मौके पर न आते तो उन्होंने उसे जान से ही मार देना थी। 

सारिका की बड़ी बहन ने कहा कि सारिका का पति गौरव उसे रोजाना दफ़्तर जाने का बोल कर जाता था और बीते दिन सारिका शक दूर करने के लिए अचानक घर से निकल पड़ी और सीधा अपने ससुराल घर गई।

वहां उसने अपने पति और उसकी भाभी को एक ही कमरे में बिस्तर पर देख लिया। उसने बताया कि सारिका को अपने पति पर पहले भी शक था। इस दौरान गौरव और उसकी भाभी ने सारिका के साथ बातचीत करने की बजाय की उससे मारपीट कर दी। वही सब इंस्पेक्टर रामा मंडी थाना के अजय सिंह ने बताया कि परिवार के बयानों के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!