ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो पढ़ें ये खबर, कहीं आपके साथ न हो जाए ऐसा

Edited By Vaneet,Updated: 14 Jun, 2018 10:10 AM

when shopping online then read this news you do not have it with

इंटरनैट की वजह से बदलते जमाने में अब शहर ही नहीं बल्कि गांव के लोगों में भी ऑनलाइन शॉ...

होशियारपुर(अमरेन्द्र): इंटरनैट की वजह से बदलते जमाने में अब शहर ही नहीं बल्कि गांव के लोगों में भी ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करने लगे हैं। इससे बाहर जाकर खरीदारी करने की मेहनत व समय तो बचता ही है, साथ ही में ग्राहकों को कई अच्छे ऑफर्स भी मिल जाते हैं। कई बार तो भेजी हुई चीजें परफैक्ट होती हैं पर कई बार कुछ ऐसा पैक होकर आ जाता है जिसे देखकर खरीदने वाले को शॉक और देखने वालों की हंसी निकल जाती है, पर जिनके पैसे खर्च हुए होते हैं उनकी परेशानी बढ़ जाती है। ऐसे ही एक मामला सामने आया है होशियारपुर के टैगोर नगर मोहल्ले की गली नंबर 3 के रहने वाले युवक पीयूष का। उन्होंने बड़े शौक से निकोन का कैमरा मंगवाया था लेकिन बुधवार दोपहर जब डिलीवरी ब्वाय के सामने ही पैकेट खोला तो अंदर से निकला टाईल्स का टुकड़ा। 

PunjabKesari
जताया विरोध तो दौड़े आए कंपनी के कर्मचारी 
टैगोर नगर के रहने वाले व निजी कंपनी में कार्यरत पीयूष को फोटोग्राफी का बेहद शौक है। कुछ दिन पहले ही ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए उन्होंने करीब 35 हजार रुपए की कीमत वाला निकोन कैमरा खरीदने के लिए डिस्काऊंट के साथ 32,990 रुपए अदा कर उन्होंने कैमरे का ऑर्डर दे दिया। बुधवार दोपहर के समय घर पर जब डिलीवरी पहुंची और उसने पैकेट खोला तो उसमें कैमरे की बजाय सड़कों पर बिखरे पड़े टाईल्स के 2 टुकड़े निकले। उन्होंने उसी समय डिलीवरी ब्वाय को रोक अपने दोस्तों को बुला मौके पर ही निजी कंपनी के अधिकारियों को फोन किया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे अधिकारी व कारिंदे में जब समझौता नहीं हुआ तो पीयूष अपने दोस्तों के साथ पैकेट व टाईल्स के टुकड़े के साथ थाना मॉडल टाऊन जा पहुंचे। कंपनी की बदनामी से बचाव के लिए कारिंदे व कर्मचारी भी दौड़े-दौड़े थाने जा पहुंचे। 
PunjabKesari
पुलिस ने कराया आपस में समझौता 
संपर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर नरेन्द्र कुमार ने बताया कि दोनों ही पक्षों के बीच इस बात पर समझौता हुआ है कि कंपनी ठगी का शिकार हुए पीयूष को 32,990 रुपए तुरंत अदा करे। यदि कंपनी पीयूष को कैमरा भेज देती है तो पीयूष कंपनी को पैसे वापस कर देगा। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!