PICS: इन चोरनियों का चोरी करने का तरीका आपको भी हैरान कर देगा

Edited By Sunita sarangal,Updated: 12 Jan, 2020 01:47 PM

way to steal these thieves will surprise you

मेन बाजार राहों की दुकान से कपड़े खरीदने आई महिला के पर्स से 3 लड़कियों ने छोटा पर्स निकाला और बिना सामान खरीदे रफूचक्कर हो गई।

राहों(प्रभाकर): मेन बाजार राहों की दुकान से कपड़े खरीदने आई महिला के पर्स से 3 लड़कियों ने छोटा पर्स निकाला और बिना सामान खरीदे रफूचक्कर हो गई। 
PunjabKesari, way to steal these thieves will surprise you
मेन बाजार में कपड़े का व्यापार करने वाले सपना और रमन‌ कुमार ने बताया कि गत दिन 11 बज कर 19 मिनट पर उनकी दुकान पर एक महिला 2 अन्य महिलाओं के साथ कपड़े खरीदने आई थी और दुकान में सोफे पर बैठकर कपड़े देख रही थीं। उन्होंने बताया कि उसके पास उसका बड़ा पर्स था, जिसमें एक छोटा पर्स भी था, जिसमें 4 हजार रुपए नकदी और कुछ कागजात थे। इतने में 3 लड़कियां दुकान में आईं जिन्होंने दुकानदारों को स्टाल दिखाने के लिए कहा। इसी बीच एक गुलाबी सूट वाली लड़की ने सोफे के पिछली ओर होकर महिला के पर्स में से छोटा पर्स निकाल लिया।  2 बार कोशिश करने के बाद तीसरी बार लड़की ने पर्स निकाल लिया और दोनों लड़कियों को इशारा करके बिना सामान खरीदे दुकान से रफूचक्कर हो गई।
PunjabKesari, way to steal these thieves will surprise you
पर्स चोरी होने का उस समय पता चला जब महिला अपने खरीदे कपड़ों के पैसे देने के लिए पर्स निकालने लगी। सूचना मिलते ही थाना राहों के एस.एच.ओ. सुभाष बाठ पुलिस पार्टी सहित पहुंचे। उन्होंने दुकान पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज चैक की तो उसमें साफ दिख रहा था कि गुलाबी सूट वाली लड़की ने महिला का पर्स निकाला है। पुलिस ने सी.सी.टी.वी. की फुटेज अपने कब्जे में लेकर लड़कियों की खोज शुरू कर दी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!