Video में देखें व्यक्ति का पागलपन,पुलिसवालों को कहा दूसरी मंजिल से छलांग लगाओं नहीं तो नीचे फैंक दूंगा

Edited By Sonia Goswami,Updated: 27 Apr, 2018 10:34 AM

viral video

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने के लिए लोग किस हद तक गिर जाते हैं,इसका अंदाजा फेसबुक पर डली कई वीडियो से लगाया जा सकता है। खरड़ निवासी नवदीप गुप्ता ने भी एक ऐसी वीडियों अपलोड की जिसमें आपित्तजनक टिप्पणियां दी गई हैं।

खरड़/मोहालीः सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने के लिए लोग किस हद तक गिर जाते हैं,इसका अंदाजा फेसबुक पर डली कई वीडियो से लगाया जा सकता है। खरड़ निवासी नवदीप गुप्ता ने भी एक ऐसी वीडियों अपलोड की जिसमें आपित्तजनक टिप्पणियां दी गई हैं।

 

दरअसल दो पुलिसकर्मी आपित्तजनक टिप्पणियों को लेकर पूछताछ करने के लिए वीरवार को नवदीप गुप्ता के घर पहुंचे। नवदीप दोनों पुलिसकर्मियों को दूसरी मंजिल पर ले गया और घर को अंदर से लॉक कर दिया। पुलिसकर्मियों को बाहर बालकनी वाली साइड पर ले गया और कहा कि 'अब तुम यहां से नीचे छलांग लगा दो'। जब पुलिसकर्मी ने ऐसा करने से मना किया तो नवदीप बोला कि 'चुप करके छलांग लगा दे, नहीं तो मैं उठाकर नीचे फैंक दूंगा। नवदीप इस ड्रामे का वीडियो भी बना रहा था। उसने सारे घटनाक्रम की वीडियो फेसबुक पर अपलोड भी की। वीडियो में पुलिसकर्मी उन्हें छोड़ने के लिए गिड़गिड़ा रहे थे। कह रहे थे कि घर का लॉक खोल दो, वे खुद उनके घर से चले जाएंगे। लेकिन नवदीप ऐसा करने के लिए तैयार नहीं हुआ और पुलिसकर्मियों को दूसरी मंजिल से नीचे छलांग लगाने के लिए बोलता रहा। 

 

 
बता दें कि शिव सेना हिंद के उत्तर भारत के चेयरमैन राजिंदर धालीवाल ने सन्नी एन्क्लेव चौकी में शिकायत दी थी कि नवदीप गुप्ता फेसबुक पर अपने फॉलोवर्स को रिझाने के लिए सोशल मीडिया पर भड़काऊ वीडियो अपलोड करता है। इसलिए उस पर कार्रवाई की जाए। जब पुलिस नवदीप के घर पर उसे परवाना नोट करवाने गई तो नवदीप ने पुलिस कर्मियों को अंदर बुला कर अपनी पत्नी से बोल कर मैन गेट लॉक करवा दिया। उसके बाद वीडियो बनाते हुए नवदीप सिंह बोला वाहेगुरू जी का खालसा वाहेगुरू जी की फतेह, पुलिस हमारी शिकायत पर तो कार्रवाई नहीं करती अब पता नहीं क्या कंप्लेंट है जिसपर वो मुझे तंग करने के लिए आ गई है। अब पुलिस ने मुझे काम नहीं करने देना, अगर मुझे कुछ होता है तो उसकी जिम्मेवार पुलिस होगी। सभी वीडियो देख लो और शेयर कर दो। आगे नवदीप बोला कि पुलिस धक्केशाही वाला काम करना चाहती है उनके पास कोई कागज नहीं है ना ही कोई एफआईआर है वो मुझे अपने साथ ले जाना चाहते हैं, अब आगे काम यहां पर खराब होगा और थप्पड़-थप्पड़ी वाला होने वाला है। पुलिस कर्मी से बात करता हुआ बोला भाई साहब प्रेम जी तुसी छलांग मार दो, उसके बाद पुलिस कर्मी बोला मैं बच्चे पालने हैं जी मैं क्यों करां। उसके बाद नवदीप बोला छलांग मारदो नहीं तो मैं उठा कर नीचे फेंक दुंगा। फिर पुलिस कर्मी बोला लॉक खोलदो मैं खुद नीचे चले जाता हूं। उसके बाद नवदीप बोला मैं लॉक क्यों खोलूं मेरा लॉक है अब तो मैं तुमे यहां से दो मिनट बाद नीचे ही फैंकूंगा। नवदीप ने आगे बोला गलत तुम आए हो यहां पर मेरे घर में मैं नहीं आया तेरे थाने में। फिर नवदीप नीचे खड़े पुलिस कर्मियों से बोला कोई ऊपर नहीं आना चाहिए। थोड़ी देर बाद नवदीप ने पत्नी को बोला लॉक खोल दो और इसे यहां से भेज दो। 
 

पुलिसकर्मियों और नवदीप के बीच यह ड्रामा करीब एक घंटे तक चला। तीनों बालकॉनी में ही खड़े रहे। वहीं, नीचे बाकि पुलिस कर्मी खड़े होकर देखते रहे। सिटी थाने के एसएचओ सतनाम सिंह मौके पर पहुंचे। आसपास की महिलाओं ने भी नवदीप को कहा कि पुलिसवालों को जाने दो, लेकिन नवदीप नहीं माना। इसके बाद उसकी पत्नी ने लॉक खोला और पुलिसकर्मियों को जाने दिया। इसके बाद पुलिस नवदीप को थाने ले गई। आरोप हैं कि नवदीप ने पुलिसकर्मियों से मारपीट की और उनकी वर्दी फाड़ डाली। हेड कॉन्स्टेबल प्रेमचंद की शिकायत पर नवरीप पर केस दर्ज कर लिया। आरोपी को खरड़ कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन के न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!