नशों के खिलाफ मिलकर जंग छेड़ने का समय: सुखबीर

Edited By Vaneet,Updated: 02 Jul, 2018 07:14 PM

time to wage war against drug addicts sukhbir

अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने कहा है कि यह समय नशों पर राजनीति करने का नहीं बल्कि पंजाबियों को बचाने की खातिर सभी को मिलकर इस बुराई...

चंडीगढ़: अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने कहा है कि यह समय नशों पर राजनीति करने का नहीं बल्कि पंजाबियों को बचाने की खातिर सभी को मिलकर इस बुराई के खिलाफ जंग छेडऩे की जरूरत है। बादल ने आज यहां कहा कि पार्टी लोगों की सेवा के लिए हमेशा तत्पर है तथा अपनी जिम्मेदारी से पीछे नहीं हटेगी। युवाओं को नशे से बचाने के लिए पूरा सहयोग करने को तैयार है। वह सरकार द्वारा छेड़ी गई मुहिम में रचनात्मक सहयोग तथा पूरा समर्थन देगी।

उन्होंने सभी पंजाबी लोगों से अपील की कि वे दलगत हितों से ऊपर उठकर एक साझे मंच पर इकट्ठे हों ताकि समाज के इस दुश्मन को खत्म किया जा सके। यदि पार्टियां वोटों के लिए इस संवेदनशील मुद्दे को निहित स्वार्थों के इस्तेमाल करेंगी तो इसमें सफलता मुश्किल है। उनके अनुसार अकाली दल इस मुद्दे पर सियासत कतई नहीं चाहती। विशेषकर नौजवानों का जीवन बचाने के लिए ऐसे मुद्दे पर तो सियासत बर्दाश्त नहीं करेगी । बदकिस्मती से पिछले चुनावों में कुछ पार्टियों ने नशों के मुद्दे पर खूब राजनीति की। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल सरकार में नशों के खिलाफ मुहिम शुरू की गई जिसे विरोधी दलों ने सहयोग देने के बजाय पंजाब को बदनाम करने का अभियान चलाया था और प्रदेश के सत्तर फीसदी युवाओं को नशेड़ी तक कहा गया। पिछली अकाली-भाजपा सरकार को बदनाम किया गया। इस समस्या को खत्म करना एक दिन की बात नहीं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!