110 करोड़ की हैरोइन सहित 3 कश्मीरी व 1 तरनतारन का तस्कर गिरफ्तार

Edited By Vaneet,Updated: 04 Sep, 2018 07:37 PM

three arrested heroin punjab jammu border

पंजाब-जम्मू बार्डर पर लखनपुर में कल रात तीन लोगों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 22 किलो हेरोइन बरामद की गई। पुलिस के अनुसार जम्मू कश्मीर नारकोटिक्स सैल...

अमृतसर(नीरज): नशे के खिलाफ जारी अभियान के तहत एनसीबी ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए जम्मू-कश्मीर से आई 22 किलो हैरोइन सहित चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। इस हैरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्कीट में 110 करोड़ रुपए के करीब आकी जा रही है। 

PunjabKesariजानकारी के अनुसार एनसीबी के जोनल डायरैक्टर वीरेन्द्र यादव की अगुवाई में चलाए गए इस ज्वाइंट ऑपरेशन में पकड़े गए तस्करों में तीन कश्मीरी नौजवान हैं और एक तरनतारन के चौहला साहिब का तस्कर है। एनसीबी को सूचना मिली थी कि सैंटरों कार नंबर जेके 03सी-4756 में कुछ कश्मीरी तस्कर हैरोइन की एक बड़ी खेप को जालंधर पंजाब की तरफ सप्लाई करने के लिए लेजा रहे हैं जिसके बाद विभाग की टीम ने जम्मू के पलीमोरा (कठुआ) में कार सवारों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए तस्करों की पहचान बशीर अहमद मीर निवासी गांव लछीपुरा तहसील हंदवारा जिला कुपवाड़ा, फिरोज अहमद शेख निवासी गांव गंखथपुरा तहसील हंदवारा जिला कुपवाड़ा, वसीम अहमद भट्ट निवासी गांव सहिथाल तहसील हंदवारा जिला कुपवाड़ा के रूप में हुई है। 

PunjabKesariसूचना के बाद अमृतसर एनसीबी की टीम ने जालंधर के ट्रांसपोर्ट नगर चौक डिवीजन नंबर 8 में परमजीत सिंह निवासी गांव रुड़ीवाला तहसील चौहला साहिब (तरनतारन) को गिरफ्तार कर लिया जो अपनी कार नंबर पीबी10डीई7331 में घूम रहा था। इस दौरान उसके कब्जे से 22 लाख रुपए की ड्रग मनी भी पकड़ी गई है। 

PunjabKesariएनसीबी पंजाब यूनिट की टीम तस्करों के दूसरे साथियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। बताते चलें कि अभी हाल ही में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कश्मीर से आए एक स्क्रैप के ट्रक से 50 किलो हैरोइन जब्त की थी। पिछले सप्ताह डीआरआई की टीम ने तीन किलो और अभी दो दिन पहले 1.800 किलो हैरोइन सहित दो कश्मीरी युवकों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया था जो साबित करता है कि तस्करों ने पंजाब बार्डर की बजाय जम्मू-कश्मीर बार्डर को हैरोइन स्मगलिंग का जरिया बना लिया है।

PunjabKesari

 

PunjabKesari
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!