post office में पैसे जमा करवाने वाले हो जाएं सावाधन, हो सकते हैं ठगी का शिकार

Edited By Kamini,Updated: 03 Mar, 2022 08:41 PM

those who deposit money in the post office should be careful  fraud

रूपनगर शहर के कुछ निवासियों ने डिप्टी कमिश्नर को रूपनगर डाकघर की एक महिला एजेंट और उसके पति ........

रूपनगर (विजय): रूपनगर शहर के कुछ निवासियों ने डिप्टी कमिश्नर को रूपनगर डाकघर की एक महिला एजेंट और उसके पति पर करोड़ों रुपए का गबन करने का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ जांच की मांग की है। रूपनगर शहर के निवासी सुरिंदर सिंह पुत्र सुरजन सिंह निवासी सुखरामपुर, अंग्रेज सिंह पुत्र गुरमीत सिंह निवासी पनियाली बलाचौर, जसविंदर कौर पत्नी प्रीतम सिंह निवासी रूपनगर आदि ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा रूपनगर शहर की एक महिला को डाकघर में आर.डी. (एफ.डी.) तथा सेविंग अकाऊंट खोलने के लिए अधिकृत किया गया है। वह हर रोज पैसे इकट्ठे करके डाकघर में जमा करवाने का काम करती थी। उसने पिछले कई सालों से लोगों से पैसों तो इकट्ठे कर लिए परन्तु  डाकघर में जमा नहीं करवाएं

अब जब लोगों को पैसा देने की बात आई तो पता चला कि उक्त महिला ने करोड़ों रुपए की ठगी की है। पीड़ितों ने पुलिस में शिकायत भी की है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। रूपनगर के निवासियों और डाकघर के खाताधारकों ने डिप्टी कमिश्नर सोनाली गिरी से महिला और उसके पति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने और पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है। इसमें डाकघर के अधिकारी भी कथित रूप से शामिल हैं क्योंकि उनके बिना इतना बड़ा घोटाला असंभव है।

शहर में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग हैरान हैं कि एक महिला अकेले करोड़ों रुपए का घपला कैसा कर सकती है। पीड़ितों ने अपने पैसे तत्काल जारी करने की मांग की है। इस मौके पर रणधीर सिंह, जसवीर सिंह, परमजीत सिंह, अमरजीत सिंह, सुरजीत कौर, राज रानी, ​​जतिंदर कौर, रूपिंदर कौर, मनजीत कौर, कुलवंत कौर, कुलविंदर सिंह, इकबाल कौर, गुरमीत कौर, रणजीत कौर, जसवीर कौर, राजविंदर कौर आदि मौजूद थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!