इस कस्बे में पानी की सप्लाई 36 घंटों से ठप्प, मची हाहाकार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Sep, 2017 10:33 AM

the supply of water in the town has been snapped for 36 hours

स्थानीय कस्बे में नगर पंचायत ढिलवां द्वारा मुहैया करवाए जा रहे पीने वाले पानी की सप्लाई गत करीब 36 घंटों से ठप्प है। गर्मी के मौसम में इतने लंबे समय के लिए पानी की सप्लाई ठप्प रहने कारण लोगों में हाहाकार मची हुई है।

ढिलवां (जगजीत): स्थानीय कस्बे में नगर पंचायत ढिलवां द्वारा मुहैया करवाए जा रहे पीने वाले पानी की सप्लाई गत करीब 36 घंटों से ठप्प है। गर्मी के मौसम में इतने लंबे समय के लिए पानी की सप्लाई ठप्प रहने कारण लोगों में हाहाकार मची हुई है। भारी गर्मी के मौसम में लोगों को नहाने, कपड़े धोने व अन्य जरूरी कामों के लिए पानी की कमी महसूस हो रही है। जानकारी मुताबिक 4 सितम्बर को माता रानी मंदिर निकट वाटर सप्लाई का बड़ा पाइप टूट गया जिस कारण सारे नगर की वाटर सप्लाई बंद हो गई।

लोगों में इस बात का भारी रोष पाया जा रहा है कि नगर पंचायत अधिकारियों द्वारा पाइप टूटने कारण बंद हुई पानी की सप्लाई को बिल्कुल ही हलके में ही लिया गया। उनका कहना है कि अगर उचित समय पर इस समस्या की तरफ ध्यान दिया जाता तो पानी की सप्लाई जल्दी शुरू हो सकती थी व लोग परेशानी से बच सकते थे। 

क्या कहते हैं नगर पंचायत अधिकारी
इस संबंधी जब नगर पंचायत ढिलवां के कार्यसाधक अधिकारी दलजीत सिंह चट्ठा से फोन पर संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि बी.एस.एन.एल. विभाग द्वारा डाली जा रही तार कारण पानी का पाइप टूट गया था। टूटे पाइप को ठीक करने की कोशिश की जा रही है। 

सामान का पहले से प्रबंध क्यों नहीं किया जाता?
लोगों में यहां यह सवाल भी पैदा होता है कि हमारे विभागों की कार्यशैली सन 1947 जैसी ही रहेगी, कभी 21वीं सदी वाली होगी कि नहीं? अंडर तारें डालने दौरान अक्सर पाइप टूटने का मौका बना रहता है, अतिक्ति पाइप व अन्य सामान का पहले से प्रबंध क्यों नहीं किया जाता?

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!