बेअदबी मामले में गुरमीत राम रहीम की भूमिका पर सरकार ने हाईकोर्ट में अपना पक्ष रखा

Edited By Suraj Thakur,Updated: 12 Nov, 2018 04:38 PM

the role of gurmeet ram rahim in the case of irresponsibility

बेअदबी मामले में डेरा मुखी गुरमीत राम रहीम की भूमिका की निष्पक्ष जांच की अपील पर पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में में दाखिल याचिका पर आज सुनवाई हुई। हाईकोर्ट में सरकार ने अपना अपना पक्ष रखा। इस मामले की अगली सुनवाई 26 नवंबर को होगी।

चंडीगढ़। बेअदबी मामले में डेरा मुखी गुरमीत राम रहीम की भूमिका की निष्पक्ष जांच की अपील पर पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में दाखिल याचिका पर आज सुनवाई हुई। हाईकोर्ट में सरकार ने अपना अपना पक्ष रख रख दिया है। इस मामले की अगली सुनवाई 26 नवंबर को होगी। 

ये है मामला....

गौरतलब है कि गुरुग्रंथ साहिब की चोरी और बेअदबी के मामले में हाईकोर्ट में एक व्यक्ति ने एक याचिका दायर कर रखी है। याची का कहना है कि कि बेअदबी के मामले में गुरमीत राम रहीम की भूमिका भी संदेह के घेरे में है। याची का कहना है कि बेअदबी मामले में भी डेरा के लोगों का नाम भी सामने आया था, जिसकी जांच होनी चाहिए थी।

बेअदबी की दी थी धमकी....
बुर्ज जवाहर सिंह वाला से गुरुग्रथ साहिब की चोरी के मामले का हवला देते हुए याची ने कहा गया है कि इस घटना के बाद बाद कुछ पोस्टर मिले थे जिसमें सिखों, गुरुओं व संतों के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द लिखे थे। इन पोस्टरों में लिखा था कि डेरामुखी की फिल्म रिलीज होने से रोकी गई तो गुरुग्रंथ साहिब की बेअदबी कर दी जाएगी। इस घटना के बाद ही बरगाड़ी में गुरुग्रंथ साहिब की बेअदबी की गई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!