कैंटोनमैंट एरिया में लुटेरों ने फौजी व उसकी पत्नी को घेरा

Edited By Des raj,Updated: 19 Jul, 2018 10:49 PM

the robbers surrounded the army and his wife in the cantonment area

आज देर सायं पर्स छीन लुटेरों का पीछा कर रहे बदमाशों ने फौजी व उसकी पत्नी को घेर लिया और अपना पर्स मांगने पर लुटेरों ने जमकर गुंडागर्दी दिखाई और फरार हो गए। जिस पर फौजी ने पुलिस को सूचित किया और घटना की जानकारी मिलते ही थाना कैंटोनमैंट के इंचार्ज...

अमृतसर(संजीव): आज देर सायं पर्स छीन लुटेरों का पीछा कर रहे बदमाशों ने फौजी व उसकी पत्नी को घेर लिया और अपना पर्स मांगने पर लुटेरों ने जमकर गुंडागर्दी दिखाई और फरार हो गए। जिस पर फौजी ने पुलिस को सूचित किया और घटना की जानकारी मिलते ही थाना कैंटोनमैंट के इंचार्ज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी। 

अनिल कुमार ने बताया कि वह भारतीय सेना में सिपाही के पद पर तैनात है और वह लेह-लद्दाख से छुट्टी पर घर आया हुआ है। आज वह अपनी पत्नी प्रीति के साथ पुतलीघर से कुछ खरीदो फरोख्त कर माहला की ओर जा रहा था कि राम तीर्थ रोड पर स्थित पैट्रोल पंप के बाहर दो अज्ञात बाइक सवार लुटेरों ने उसकी पत्नी के हाथों में पकड़ा पर्स छीना और फरार हो गए। 

अनिल कुमार ने लुटेरों का पीछा शुरू कर दिया जो कैंटोनमैंट की ओर मुड़े। भर्ती दफ्तर से कुछ दूरी पर जाकर अनिल ने बाइक सवार दोनों लुटेरों को घेर लिया और उनसे अपना पर्स वापिस मांगा। इतने में लुटेरे गुंडागर्दी पर उतर आए और उन्होंने चंद मिनटों में ही अपने और 10-12 साथियों को बुला लिया और अनिल को जान से मारने की धमकियां देने लगे। अपनी पत्नी को साथ देख अनिल ने लुटेरों के साथ कोई भी बहस नहीं की और वह मोटरसाइकिलों पर वहां से भाग निकले। 

पुलिस झाडिय़ों में तलाश कर रही थी प्रीति का पर्स
लुटेरों के भाग जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पर्स में पड़े मोबाइल पर जब फोन किया तो उसकी घंटी बज रही थी, पुलिस को लगा कि लुटेरे पर्स कहीं झाडिय़ों में न फैंक गए हो इसलिए कई कर्मचारी रात के अंधेरे में पर्स को झाडिय़ों में ढंूढने लगे। काफी मशक्कत के बाद भी पुलिस कर्मचारियों को पर्स नहीं मिला। 

क्या कहना है थाना प्रभारी का?
थाना कैंटोनमैंट के इंचार्ज इंस्पैक्टर संजीव कुमार का कहना है कि अनिल कुमार की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध केस दर्ज किया जा रहा है जबकि पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए गहन जांच कर रही है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!