खेलने के लिए बच्चे को ले जाता था कमरे में और फिर...

Edited By swetha,Updated: 09 Jul, 2018 08:48 AM

the child was taken to the room to play and then

3 साल के मासूम बच्चे के साथ 15 वर्षीय किशोर ने कुकर्म कर डाला। बच्चे की चीख पुकार और रोने की आवाज सुनकर जब मां कमरे में पहुंची तो आरोपी बच्चे से गलत काम कर रहा था। परिजनों को देख आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना थाना दरेसी इलाके के सेखेवाल के निकट की...

लुधियाना(तरुण): 3 साल के मासूम बच्चे के साथ 15 वर्षीय किशोर ने कुकर्म कर डाला। बच्चे की चीख पुकार और रोने की आवाज सुनकर जब मां कमरे में पहुंची तो आरोपी बच्चे से गलत काम कर रहा था। परिजनों को देख आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना थाना दरेसी इलाके के सेखेवाल के निकट की है।

मासूम बच्चे के चाचा अजय ने बताया कि वह मूल रूप से उतराखंड का रहने वाला है। उसके भाई का परिवार करीब 20 वर्षों से सेखेवाल इलाके में किराए के मकान में रह रहा है। भाई घर की नीचली मंजिल पर रहता है। जबकि आरोपी घर की पहली मंजिल पर बने कमरे में रहता है। अक्सर वह बच्चों को खिलाने के लिए कमरे में ले जाता था।

शनिवार दोपहर को आरोपी करीब साढ़े 12 बजे उसके भतीजे को कमरे में ले गया और कुकर्म कर डाला। जांच अधिकारी अमरीक सिंह ने बताया कि नाबालिग मूल रूप से किशनगंज बिहार का रहने वाला है जोकि एक फैक्टरी में नौकरी करता है। सिविल अस्पताल में बच्चे का मैडीकल करवाया गया है। जहां डाक्टरों ने बच्चे के साथ हुए कुकर्म की पुष्टि की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 377 व पोस्को एक्ट सहित विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!