आतंकी संगठन की रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी,Festival सीजन में कर सकते हैं धमाके

Edited By swetha,Updated: 25 Sep, 2019 09:27 AM

terrorist organization threatens to blow up railway stations

धारा-370 खत्म करने से खफा हैं आतंकी संगठन

लुधियाना(गौतम): प्रमुख आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की तरफ से देश में प्रमुख धार्मिक स्थानों, एयरपोर्ट, मुम्बई, बेंगलूरु समेत प्रमुख 16 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। आतंकी संगठन से मिलने वाली धमकियों के मद्देनजर केन्द्रीय सरकार व राज्य सरकार की तरफ से व्यापक सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। 

PunjabKesari

फैस्टीव सीजन में एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी
सूत्रों के अनुसार इंटैलीजैंस की रिपोर्ट के अनुसार आने वाले दिनों में फैस्टीव सीजन के दौरान ही आतंकी संगठन की तरफ से बड़ी वारदातों को अंजाम देने की धमकी दी गई है। अलग-अलग सरकारी कार्यालयों में आतंकी संगठन के सक्रिय एरिया कमांडरों की तरफ से धमकी भरे पत्र भेजे गए हैं। इनमें एरिया कमांडरों की तरफ से देश भर में खून-खराबा कर अपना बदला लेने की बात कही गई है।

PunjabKesari

धारा-370 खत्म करने से खफा हैं आतंकी संगठन
आतंकी संगठनों ने धमकी दौरान कहा कि जम्मू-कश्मीर में धारा 370 खत्म कर वहां रहने वाले लोगों के साथ धोखा किया गया है। वहीं भारत सरकार की सुरक्षा एजैंसियों की तरफ से आए दिन उनके संगठन के लोगों को मारा जा रहा है, जिसका बदला लेने के लिए उनकी तरफ से कार्रवाई की जाएगी। सूत्रों के अनुसार संगठन के एरिया कमांडरों ने 5 धमकी भरे पत्र अलग-अलग सरकारी कार्यालयों में भेजे हैं।  एक पत्र जैश-ए-मोहम्मद के कराची स्थित प्रमुख कार्यालय से भी भेजा गया है, जिसमें बड़ी कार्रवाई के दौरान एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई है। 

PunjabKesari

फैलाया जा सकता है स्लीपर सैल का नैटवर्क
आतंकी संगठन की तरफ से स्लीपर सैलों का नैटवर्क भी फैलाया जा सकता है, जिसको लेकर देश की इंटैलीजैंस एजैंसियां भी इस आतंकी संगठन के अलावा अन्य आतंकी संगठनों की कार्रवाई पर सतर्कता से नजर रख रही हैं। माना जा रहा है कि आतंकी संगठन की तरफ से 15 अक्तूबर तक किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की धमकी दी गई है। 

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!