चौक का नाम बदलने को लेकर कैप्टन की सहमति से बिगड़ा माहौल,फगवाड़ा बंद

Edited By Sonia Goswami,Updated: 25 Apr, 2018 02:05 PM

tension in phagwara again after dalits object to opening of shop

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा फगवाड़ा के गोल चौक का नाम संबिधान चौक रखने को सैद्धांतिक सहमति देने के बाद से शहर का माहौल और तनावपूर्ण होता जा रहा है जिसे लेकर जनरल वर्ग के लोग गत रात्रि से बंगा रोड पर डटे हुए हैं। इसी के चलते पूरा...

फगवाड़ा(जलोटा): पंजाब के सीएम कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा फगवाड़ा के गोल चौक का नाम संविधान चौक रखने को सैद्धांतिक सहमति देने के बाद से शहर का माहौल और तनावपूर्ण होता जा रहा है जिसे लेकर जनरल वर्ग के लोग गत रात्रि से बंगा रोड पर डटे हुए हैं।  पूरा फगवाड़ा बंद पड़ा है अौर  भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।  

PunjabKesari

जनरल समाज की मांग है कि नेता जरनैल नंगल और हरभजन सुमन को गिरफ्तार किया जाए। उनका आरोप है कि नंगल और सुमन ने ही चौक में बोर्ड लगाकर शहर का माहौल खराब किया है। फिलहाल पुलिस उन्हें मनाने का प्रयास कर रही है, लेकिन जनरल समाज के लोग मानने को तैयार नहीं है।

 

बता दें कि पिछले दिनों जब भारत बंद हुआ था तो बांसा वाला बाजार में एक किताबों की दुकान देरी से बंद हुई थी। तब दलित समाज के लोगों के साथ जनरल समाज के दुकानदार की कहासुनी हो गई थी। दलित समाज के एक व्यक्ति ने उक्त दुकानदार पर जातिसूचक शब्द बोलने का आरोप लगाकर पुलिस में शिकायत दे दी थी। तब से वह दुकान बंद थी। कल दुकानदारों ने साथ देकर दुकान खुलवा दी, लेकिन कुछ लोग दुकान बंद करवाने आ गए। इससे गुस्साकर दुकानदारों ने पूरा बाजार बंद करवा दिया और उसके बाद पूरा फगवाड़ा बंद हो गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!