अस्थायी सफाई कर्मियों को 4 माह से नहीं मिला वेतन

Edited By Updated: 20 May, 2017 01:14 PM

temporary cleaning workers did not get salary from 4 months

नगर निगम पठानकोट में कार्यरत अस्थायी सफाई कर्मियों ने अखिल भारतीय मजदूर यूनियन के बैनर तले अपनी मांगों को लेकर निगम प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए रोष प्रदर्शन किया।

पठानकोट (शारदा): नगर निगम पठानकोट में कार्यरत अस्थायी सफाई कर्मियों ने अखिल भारतीय मजदूर यूनियन के बैनर तले अपनी मांगों को लेकर निगम प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए रोष प्रदर्शन किया। 
अध्यक्ष रमेश कटो ने दुख जताते हुए कहा कि निगम प्रशासन ने अभी तक इन्हें पिछले 4 माह का वेतन नहीं दिया जिसके चलते इन कर्मचारियों की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। उन्होंने निगम कमिश्नर व मेयर पर आरोप लगाते हुए कहा कि सफाई कर्मचारियों की एक ब्रांच को वेतन दे दिया गया है जबकि सफाई कर्मियों के साथ सौतेला व्यवहार कर उनका शोषण किया जा रहा है जिसे यूनियन किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने निगम प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सोमवार तक कर्मचारियों को वेतन न मिला तो वे मेयर व कमिश्नर कार्यालय का घेराव करेंगे। इस अवसर पर सीवरमैन यूनियन प्रधान सुशील कु मार, रोशन मल्होत्रा, सुखदेव सिंह, स्वर्ण आदि उपस्थित थे। निगम कमिश्नर सुरेन्दर सिंह से फोन पर इस समस्या बारे जब जानकारी प्राप्त की गई तो उन्होंने बताया कि इस बार निगम को वैट के माध्यम से मिलने वाली रकम कम मिलने तथा अप्रैल, मई में टैक्स की रिकवरी कम होने के चलते उन्हें वेतन देने में देरी हुई है परन्तु शीघ्र ही कर्मियों को उनके वेतन का भुगतान कर दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!