उचित कार्रवाई न करने से खफा टीचर चढ़ा टावर पर, दी आत्महत्या करने की धमकी

Edited By Sunita sarangal,Updated: 02 Sep, 2021 05:06 PM

teacher climbs tower and threatens to commit suicide

पुलिस प्रशासन द्वारा उचित कार्रवाई न करने से खफा एक एलीमेंट्री टीचर मोबाइल टावर पर चढ़ गया और आत्महत्या करने की धमकियां.....

कपूरथला(महाजन): पुलिस प्रशासन द्वारा उचित कार्रवाई न करने से खफा एक एलीमेंट्री टीचर मोबाइल टावर पर चढ़ गया और आत्महत्या करने की धमकियां देने लगा। घटना की सूचना मिलते ही एस.एस.पी. हरकमलप्रीत सिंह खख, एस.पी. विशालजीत सिंह, डी.एस.पी. सुरेन्द्र सिंह, एस.एच.ओ. सिटी गौरव धीर, तहसीलदार मनवीर सिंह ढिल्लों, नायब तहसीलदार राजीव खौसला, दमकल विभाग की गाड़ी व एबुलैंस पहुंची। टावर पर चढ़े अध्यापक को नीचे उतारने की कोशिश कि गई। करीब ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस उसे नीचे उतारने में सफल हुई। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि शहर के एलीमेंट्री अध्यापक निशांत कुमार रणधीर कालेज के सामने स्थित मोबाइल टावर पर चढ़ गया। उसके घर से करीब दो महीने पहले चोरी हुई थी, जिस पर पुलिस द्वारा कोई पुख्ता कार्रवाई नहीं हुई। उसने साफ कहा कि जब तक उसकी मांग को पूरा नहीं किया जाएगा वह नीचे नहीं उतरेगा। पुलिस द्वारा काफी समझाने व आश्वासन दिलाने के बाद करीब 2 घंटे के बाद वह नीचे आ गया।

यह कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी निंशात कुमार कई बार टावर पर चढ़ चुका है। डी.एस.पी सुरेन्द्र सिंह का कहना है कि निशांत कुमार के घर हुई चोरी के मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है। संदिग्ध पाए जाने वाले लोगों को बुला कर पुलिस पूछताछ भी कर रही है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!