तरुण सिक्का बने जिमखाना क्लब के नए सेक्रेटरी

Edited By swetha,Updated: 15 Jul, 2019 05:58 AM

tarun sikka made gymkhana club s new secretary

युवा उद्यमी तरुण सिक्का जालंधर जिमखाना क्लब के नए सेक्रेटरी बन गए हैं। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी गुलशन शर्मा को 338 वोटों से हरा दिया। आजाद उम्मीदवार के रूप में खड़े अजय गुप्ता को मात्र 173 वोटें प्राप्त हुईं और वह अपनी जमानत भी नहीं बचा...

जालंधर(खुराना): युवा उद्यमी तरुण सिक्का जालंधर जिमखाना क्लब के नए सेक्रेटरी बन गए हैं। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी गुलशन शर्मा को 338 वोटों से हरा दिया। आजाद उम्मीदवार के रूप में खड़े अजय गुप्ता को मात्र 173 वोटें प्राप्त हुईं और वह अपनी जमानत भी नहीं बचा पाए।इस बार जिमखाना क्लब में रिकार्ड 3815 वोटर थे जिनमें से 2663 वोटें पोल हुईं। पोलिंग प्रात: 8 से सायं 5 बजे तक चली जिस दौरान वोटरों का आना-जाना लगा रहा। सुबह से लेकर दोपहर तक भारी बारिश के बीच क्लब में मतदान निर्विघ्न रूप से चलता रहा हालांकि वोटरों को काफी असुविधा हुई। 

राजू विर्क वाइस प्रैजीडैंट, कुकरेजा कैशियर व खुल्लर ज्वाइंट सैक्रेटरी बने 

PunjabKesari

अचीवर्स ग्रुप ने 4 में से 3 पद जीतकर मारी बाजी
जिमखाना चुनावों में इस बार फिर अचीवर्स ग्रुप हावी रहा जिसने 4 में से 3 पद जीतकर बाजी मारी। अचीवर्स के राजू विर्क वाइस प्रैजीडैंट चुने गए हैं जिन्होंने अपने निकतटम प्रतिद्वंद्वी कमल शर्मा कोकी को 92 मतों से हराया। विर्क को 1364 जबकि कोकी को 1272 वोटें मिलीं। अमित कुकरेजा कैशियर चुने गए हैं जिन्होंने राजू सिद्धू को 529 वोटों से हराया। कुकरेजा को 1588 जबकि राजू को 1059 वोटें मिलीं। इसी प्रकार प्रोग्रैसिव ग्रुप के सौरव खुल्लर ने अचीवर्स के सलिल गुप्ता को 248 वोटों से हराकर जीत प्राप्त की। खुल्लर ने 1436 जबकि सलिल ने 1188 मत प्राप्त किए। 

PunjabKesari

प्रोग्रैसिव ग्रुप पर हावी रहा अचीवर्स ग्रुप 
इस बार क्लब चुनावों में अचीवर्स और प्रोग्रैसिव ग्रुप के बीच मुकाबला था जिनमें अचीवर्स ग्रुप प्रोग्रैसिव पर हावी रहा। अचीवर्स को पूर्व सैक्रेटरी सतीश ठाकुर गोरा का पूरा साथ मिला जबकि पूर्व सैक्रेटरी कुक्की बहल ने प्रोग्रैसिव ग्रुप के कोकी शर्मा का साथ तो दिया परन्तु उसे जिता नहीं पाए। कुक्की बहल ने बाकी उम्मीदवारों के प्रचार से दूरी बनाए रखी। कुक्की बहल के निकटवर्ती साथी तथा पूर्व कोषाध्यक्ष धीरज सेठ ने खुलकर अचीवर्स ग्रुप का समर्थन किया और तरुण सिक्का की जीत में धीरज सेठ का बड़ा हाथ रहा। अचीवर्स का प्रचार भी तेज-तर्रार रहा जबकि प्रोग्रैसिव ग्रुप आपस में ही बंटा दिखा। प्रोग्रिसव के खुल्लर भी अपने गुडविल के चलते जीत पाए। 

डायनैमिक ने किया शक्ति प्रदर्शन, वोटरों को बांटे पौधे 
जिमखाना चुनावों में पिछले कई सालों से प्रैशर ग्रुप का दायित्व निभाते चले आ रहे डायनैमिक ग्रुप ने आज भी होटल स्काई लार्क में पार्टी आयोजित करके शक्ति प्रदर्शन किया जिस दौरान क्लब के संस्थापक ज्योति प्रकाश, अतुल मेहता व सतीश जैन इत्यादि के अलावा दिनेश अग्रवाल, बब्बू विक्टर, जे.पी. सिंह, आशु सोनी, बलराम कपूर, राजेश गुप्ता, अजय चड्ढा, गमन मोंगा, मनीष अरोड़ा, कमल गुप्ता, रजनीश धवन, रजनीश चुघ, डा. मनु वासुदेव, निमित सोनी, विकास अरोड़ा, दीपक सोनी, विक्रांत कपूर, अनिल चोपड़ा, विशाल गुप्ता इत्यादि उपस्थित थे। डायनैमिक ग्रुप ने जिमखाना उम्मीदवारों पर विचार-विमर्श करके सर्वसम्मति से कुछ उम्मीदवारों के पक्ष में सामूहिक वोटिंग करने का फैसला लिया। 

पर्यावरण के सुरक्षा के मद्देनजर डायनैमिक ग्रुप ने समाजसेवी संस्था हैल्पिंग हैंड्ज के साथ मिलकर एक प्रोजैक्ट किया जिस दौरान रिभव चोपड़ा के नेतृत्व में जयवीर मक्कड़, हरजोत, अभयजीत इत्यादि विशेष रूप से उपस्थित हुए। हैल्पिंग हैंड्ज ने डायनैमिक ग्रुप के साथ मिलकर जिमखाना वोटरों को पौधे बांटे और ग्रीन जालंधर का प्रण लिया। गौरतलब है कि मायर वल्र्ड स्कूल के 12वीं कक्षा के छात्र रिभव चोपड़ा, जिनकी 17 साल है, ने 10 हजार पौधे लगाने का लक्ष्य रखा है। डायनैमिक ग्रुप के अलावा जिमखाना वोटरों ने भी हैल्पिंग हैंड्ज के इस प्रयास की सराहना की।

 


 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!