टकसाली नेताओं और खैहरा की पार्टी खड़ा करेगी महागठबंधन, खाका तैयार

Edited By Suraj Thakur,Updated: 16 Jan, 2019 09:36 PM

taksali leader and khehra will form a grand alliance

पंजाब में लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल के खिलाफ सियासी दल महागठबंधन की तैयारी में जुट गए हैं। इस महागठबंधन को खड़ा करने के लिए शिअद से बागी हुए टकसाली नेताओं ने AAPका दामन छोड़ चुके सुखपाल खैहरा का साथ देने का फैसला कर लिया...

चंडीगढ़: पंजाब में लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल के खिलाफ सियासी दल महागठबंधन की तैयारी में जुट गए हैं। इस महागठबंधन को खड़ा करने के लिए शिअद से बागी हुए टकसाली नेताओं ने AAPका दामन छोड़ चुके सुखपाल खैहरा का साथ देने का फैसला कर लिया है। आज बुधवार को शिरोमणि अकाली दल (टकसाली) के अध्यक्ष रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा व पंजाब एकता पार्टी के अध्यक्ष सुखपाल सिंह खैहरा के बीच लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और शिअद को टक्कर देने के लिए महागठबंधन को लेकर एक अहम मीटिंग हुई है। टिकट आवंटन को लेकर जल्द ही इस सप्ताह महागठबंधन की एक बैठक होगी जिसमें यह तय कर दिया जाएगा कि कौन सा दल कहा से लड़ेगा।        

Punjabkesari, Sewa Singh Sekhwan Photo, सेवा सिंह सेखवां इमेज, इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

AAP के लिए भी खुले हैं दरवाजे....

इस मीटिंग की जानकारी देते हुए शिअद टकसाली पार्टी के महासचिव सेवा सिंह सेखवां ने बताया की दोनों नेताओं के बीच हुई बातचीत में महा गठबंधन की रूपरेखा तैयार कर ली गई है। उन्होंने कहा कि इस गठबंधन में बहुजन समाज पार्टी, लोक इंसाफ पार्टी पार्टी और सांसद धर्मवीर गांधी को भी आमंत्रित किया जाएगा। सेखवां ने कहा कि आम आदमी पार्टी के लिए भी इस महा गठबंधन के लिए पंजाब में दरवाजे खुले हैं, लेकिन यह पार्टी देश में कहीं भी कांग्रेस के साथ गठबंधन करती है तो इसे महा गठबंधन में शामिल नहीं किया जाएगा।

Punjabkesari, Sukhpal singh Khaira Image, सुखपाल सिंह खैहरा फोटो, इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

जीरा को सस्पेंड करने की निंदा, कहा सरकार अपने विधायक की ही नहीं सुनती...

कांग्रेस के विधायक कुलदीप जीरा को पार्टी से सस्पैंड किए जाने पर उन्होंने कहा कि उनके साथ गलत हुआ है। उनकी बात को सुना जाना चाहिए था और दोषी अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि जो सरकार अपने ही विधायक की बात नहीं सुनती है तो वह जनता की क्या सुनेगी। सेखवां ने कहा कि कांग्रेस और शिअद को छोड़कर कोई भी राजनीतिक पार्टी पंजाब के हित की बात करेगी तो उसका स्वागत किया जाएगा। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!