'AAP' के पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेश शर्मा को हमलावरों ने मारी गोलियां, CCTV में कैद

Edited By Vaneet,Updated: 20 Nov, 2018 09:58 PM

former district president suresh sharma attackers shot dead cctv

आम आदमी पार्टी (आप) के पूर्व अध्यक्ष सुरेश शर्मा को अज्ञात व्यक्तियों ने गोलियां मार कर घायल कर दिया है। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने पैदल आकर उन्हें तीन गोलियां मारी। यह वारदात छेहर्टा बाजार ...

अमृतसर(अरुण): दो दिन पहले राजासांसी के गांव अदलीवाल में निरंकारी भवन के अंदर हुए ग्रनेड हमले की सियाही अभी सूखी भी नहीं थी कि आज छहर्टा प्रताप बाजार में अपनी फर्नीचर की दुकान पर बैठे आम आदमी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेश शर्मा को दो अज्ञात नकाबपोश हमलावरों द्वारा जान लेवा हमला करते गोलियां मार दी। यह हमलावर जिन्होंने अपने मुंह ढक्के हुए थे किस ओर से आए संबंधी किसी को खबर नहीं लगी। 

वारदात को अंजाम देने के उपरांत दोनों हमलावर बेखौफ छहर्टा बाजार प्रताप ऐवन्यू की तरफ भाग गए। घटना की सूचना मिलते ही डी.सी.पी. जांच जगमोहन सिंह, ए.डी.सी.पी.-2 लखबीर सिंह, ए.डी.सी.पी. जांच हरजीत सिंह धालीवाल और थाना छहर्टा की पुलिस भारी फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। घायल अवस्था में सुरेश शर्मा को करीबी एक निजी अस्पताल में लिजाया गया। जहां प्राथमिक सहायता देने के उपरांत उन्हें हड्डियों के एक विशेष अस्पताल में भेजा गया।

किस तरह घटी घटना
आज शाम करीब सवा 6 बजे जब सुरेश शर्मा जो छहर्टा प्रताप बाजार स्थित अपनी न्यू शर्मा फर्नीचर हाउस की दुकान में मौजूद थे तो अचानक एक नौजवान जिसने अपना मुंह ढंका हुआ था और सिर पर टोपी पहनी हुई थी के द्वारा दुकान के बाहर से खड़े होकर सुरेश शर्मा पर तीन फायर किए जो कि उसकी दोनों टांगों में लगे। इस दौरान हमलावर का दूसरा साथी जो सुरेश शर्मा की दुकान से थोड़ा दूर खड़ा रहा और वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों हमलावर प्रताप एवेन्यू की ओर भाग गए।

पुलिस खंगाल रही है सी.सी.टी.वी. कैमरे:डी.सी.पी. जगमोहन
घटना स्थल पर पहुंचे डी.सी.पी. जांच जगमोहन सिंह द्वारा पत्रकारों के साथ बातचीत करते बताया कि पुलिस के द्वारा अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है। पुलिस बाजार में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटज को बारीकी के साथ खंगाल रही है और जल्द की वारदात को अंजाम देने वाले इन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!