13 में से 9 सीटों पर चुनाव लड़ेगी पंजाब इंसाफ पार्टी : खैहरा

Edited By Anjna,Updated: 27 Feb, 2019 08:51 AM

sukhpal singh khairah

पंजाब डैमोक्रेटिक फ्रंट के बैनर तले इकट्ठे हुए खैहरा, बैंस, गांधी और बसपा नेताओं ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए 13 सीटों में से 9 सीटों पर चुनाव लडऩे का फैसला लिया है।

जालंधर (स.ह.): पंजाब डैमोक्रेटिक फ्रंट के बैनर तले इकट्ठे हुए खैहरा, बैंस, गांधी और बसपा नेताओं ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए 13 सीटों में से 9 सीटों पर चुनाव लडऩे का फैसला लिया है। इस बारे आज एक प्रैस कान्फ्रैंस करके पंजाब इंसाफ पार्टी के प्रमुख सुखपाल सिंह खैहरा ने बताया कि पंजाब इंसाफ पार्टी के उम्मीदवार बङ्क्षठडा और फरीदकोट से चुनाव लड़ेंगे जबकि 3 सीटों आनंदपुर साहिब, होशियारपुर और जालंधर से बसपा के उम्मीदवार मैदान में उतरेंगे और लुधियाना, अमृतसर व फतेहगढ़ साहिब से लोक इंसाफ पार्टी के नेता चुनाव लडेंग़े। वहीं, डा. धर्मवीर गांधी को पटियाला से चुनाव लड़ाने का फैसला लिया गया है। उन्होंने कहा कि टकसाली अकाली दल से वह अपील करते हैं कि एक बार फिर से उनके फ्रंट से जुडऩे बारे विचार करे ताकि वह छोड़ी सीटों पर चुनाव लड़ सकें।

पंजाब में मंत्रियों की शह पर सक्रिय हो रहा भू-माफिया
खैहरा ने इस मौके कहा कि पंजाब में इस मौके सरकार के मंत्रियों की शह पर ही भू-माफिया सक्रिय हुआ है। सरकारी विभागों के अधिकारी जिनकी सीधे मंत्री से सैटिंग है, वे अपनी मनमर्जी से जमीनों और इमारतों के सी.एल.यू. के नाम पर गड़बडिय़ां कर रहे हैं और जो कोई भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ आवाज उठाता है, उसे झूठे केसों मे फंसा कर चुप करवा दिया जा रहा है। यही कारण है कि डी.एस.पी. लैवल का एक अधिकारी कानून का सही पालन करे तो उसे कैबिनेट मंत्र आशू से धमकियां व गालियां खानी पड़ती हैं। उन्होंने डी.एस.पी. को धमकाने वाले मंत्री आशू का इस्तीफा मांगा है। उन्होंने कहा कि गत दिनों केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कहा था कि पाकिस्तान को जाने वाला पानी हम रोक कर उसे पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में देंगे। खैहरा ने कहा कि यह सरासर गलत है क्योंकि पहले ही पंजाब का पानी केंद्र ने अन्य राज्यों में बांट कर पंजाब को बर्बाद किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!