लव मैरिज के 4 महीने बाद किया Suicide, अगर बहन का net होता On तो बच जाती जान

Edited By Tania pathak,Updated: 29 Jul, 2021 12:15 PM

suicide done after 4 months of love marriage

लव मैरिज के 4 महीने बाद बी.ए.के छात्र ने मंगलवार को घर पर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले युवक ने अपने मोबाइल पर...

लुधियाना (ऋषि) : लव मैरिज के 4 महीने बाद बी.ए.के छात्र ने मंगलवार को घर पर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले युवक ने अपने मोबाइल पर वीडियो बनाई,जिसे अपनी छोटे बहन को व्हाट्सएप पर भेज दी, जिसमें अपनी पत्नी सहित 6 ससुरालियों को मौत का जिम्मेदार ठहराया। इस मामले में थाना मॉडल टाऊन की पुलिस ने वीडियो के आधार पर पत्नी रमनजीत कौर, ताया इकबाल सिंह उसके बेटे सोनू, दूसरा ताया जसपाल सिंह और उसके बेटे लखबीर सिंह, चाचा कुलदीप सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

पुलिस बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले करेगी। मृतक की पहचान सतनाम सिंह (23) निवासी अब्दुल्लापुर बस्ती के रुप में हुई है। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। चौकी आत्म नगर के इंचार्ज ए.एस.आई. सुखदीप सिंह के अनुसार पुलिस को दिए बयान में पिता जोगा सिंह ने बताया कि वह ट्रक मैकेनिक है। उसके 2 बेटे और एक बेटी थी। लगभग 4 महीने पहले बड़े बेटे सतनाम की मोहल्ले की रहने वाली रमनजोत कौर से लव मैरिज हुई थी। बेटा अभी कोई काम नही करता था और नगर निगम में नौकरी लगने के फार्म भरे थे।

शादी के बाद से ही बेटे को ससुराल पक्ष के लोग परेशान करने लगे। इस बात का जिक्रवीडियो में भी किया है वीडियो में वह ससुराल पक्ष के लोगों पर उसकी बहन और मां को झूठे केस में फंसाने की बात भी कह रहा है और उस पर उक्त आरोपियों द्वारा परिवार से प्रॉपर्टी का हिस्सा लेकर अलग होकर रहने का दवाब बना रहे है,इसी बात से तंग होकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहा है।

नैट बंद होने के चलते वीडियो नहीं देख सके
पिता जोगा सिंह ने बताया कि सतनाम ने सुबह एक पार्क में बैठकर वीडियो बनाई, जिसे दोपहर लगभग 1 बजे छोटी बेटी राजविंदर कौर के मोबाइल पर भेज दी, लेकिन मोबाइल में पैसे न होने के चलते नैट बंद था। इस कारण वीडियो देख न पाए। शाम लगभग 6.30 बजे बेटा घर आया, जिसके कुछ समय बाद ही अचानक तबीयत खराब होने पर परिजन प्राइवेट अस्पताल में ले गए। जहां रात लगभग 12.30 बजे उसकी मौत हो गई। देर रात बहन ने अपने मोबाइल पर भाई द्वारा भेजी गई वीडियो देखकर पिता को बताया। अगर बहन का नैट ऑन होता तो शायद सतनाम को पहले परिजन बचा लेते। पुलिस के अनुसार फरार आरोपियों की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है।

एक रिश्तेदार बैंक से रिटायर्ड तो एक विधानसभा में कर रहा नौकरी
पिता जोगा सिंह के अनुसार नामजद ताया इकबाल सिंह सरकारी बैंक से रिटायर्ड हुआ है, जबकि चाचा कुलदीप सिंह विधानसभा में नौकरी करता है, जबकि एक रिश्तेदार लखबीर सिंह पंजाब के एक सीनियर नेता की गाड़ी का ड्राइवर है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!