कैप्टन बादलों के साथ दोस्ती निभाने के लिए सरकारी खजाने को लगा रहे चूना : डा. बलबीर

Edited By Vatika,Updated: 11 Jul, 2018 11:33 AM

speak against captain and badal

पंजाब की कैप्टन सरकार की ओर से सुरक्षा के नाम पर करोड़ों खर्च कर बादल परिवार और नजदीकियों को महंगी गाड़ी देने के प्रस्ताव पर आम आदमी पार्टी ने विरोध करते हुए इसे अनावश्यक बोझ करार दिया है।

चंडीगढ़ (रमनजीत): पंजाब की कैप्टन सरकार की ओर से सुरक्षा के नाम पर करोड़ों खर्च कर बादल परिवार और नजदीकियों को महंगी गाड़ी देने के प्रस्ताव पर आम आदमी पार्टी ने विरोध करते हुए इसे अनावश्यक बोझ करार दिया है। 

‘आप’ के राज्य सह-प्रधान डा. बलबीर सिंह ने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह ऐसा करके पहले से ही वित्तीय संकट से गुजर रहे राज्य पर बिना वजह बोझ डाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले सरकारी खर्च कम करके खजाने को भरने के दावे करने वाले कैप्टन फिर अपने शब्दों से मुकरते नजर आ रहे हैं। डा. सिंह ने कहा कि राज्य में किसान और खेत मजदूर कर्जे की मार तले आकर आत्महत्याएं कर रहे हैं परंतु कैप्टन उनकी आॢथक मदद करने की बजाय बादलों के साथ दोस्ती निभा कर टैक्स के पैसों की बर्बादी कर रहे हैं। डा. बलबीर ने कहा कि सरकार कर्मचारियों को वेतन और भत्ते देते समय तो खजाना खाली होने का रोना रोती है, अब बादलों और नजदीकियों को गाड़ी खरीदने के लिए 50 करोड़ कहां से आ गए? उन्होंने कहा कि जनता की जेब काट हर साल सुरक्षा के नाम पर 12 करोड़ खर्च करना उनके साथ भद्दा मजाक है।

डा. बलबीर ने कहा कि एक तरफ तो सरकार ने लोगों के चुने आम आदमी पार्टी, भाजपा और यहां तक कि कुछ कांग्रेसी विधायकों को भी उम्र पूरी कर चुकी गाडिय़ां दी हैं, दूसरी तरफ पहले से ही लग्जरी गाडिय़ों में घूम रहे बादल परिवार पर मेहरबान हो रही है। उन्होंने मांग की कि सरकार सुरक्षा के नाम पर किए जा रहे खर्च की समीक्षा करे और इस पर हो रही फिजूलखर्ची को बंद करे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!