कुवैत में फंसे जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे पंजाबी के लिए मसीहा बने SP ओबराए

Edited By Vaneet,Updated: 07 Aug, 2020 12:13 PM

sp oberoi became the messiah for punjabi trapped in kuwait

4 वर्ष पहले रोजी-रोटी कमाने के लिए कुवैत गए जिला रूपनगर के गांव कटली के नौजवान दविन्दर सिंह की कुवैत में खराब सेहत ...

रूपनगर(सज्जन सैनी): 4 वर्ष पहले रोजी-रोटी कमाने के लिए कुवैत गए जिला रूपनगर के गांव कटली के नौजवान दविन्दर सिंह की कुवैत में खराब सेहत सम्बन्धित खबर दिखाने के बाद सरबत दा भला ट्रस्ट पीड़ित नौजवान की मदद के लिए आगे आई है। 

PunjabKesari

सरबत दा भला ट्रस्ट के प्रमुख एस.पी. ओबराए ने पीड़ित दविन्दर सिंह के गांव कटली पहुंच कर उसके बुजुर्ग मां- बाप के साथ मुलाकात करते हुए हर तरह की मदद का भरोसा दिया है। बताने योग्य है कि कुवैत के एक अस्पताल के आई.सी.यू. वार्ड में क्रिटिकल कंडीशन में दविन्दर सिंह जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है। दविन्दर सिंह चार वर्ष पहले रोजी-रोटी कमाने और सुनहरे भविष्य की तलाश में कुवैत गया था, परन्तु इसी वर्ष जब वह जनवरी में अपने गांव कटली से एक महीने की छुट्टी काटकर वापिस कुवैत गया तो कुछ दिन बाद ही इसकी सेहत खराब हो गई और बीमारी लगातार बढ़ती गई। दविन्दर सिंह की आज हालत यह हो गई कि वह आई.सी.यू. में क्रिटिकल कंडीशन में अस्पताल के बैड पर पड़ा है। इस नौजवान की दयनीय हालत सम्बन्धित चलाई खबर के बाद सरभत दा भला ट्रस्ट ने पीड़ित नौजवान की मदद का जीमा उठाया है। 

PunjabKesari

जिक्रयोग्य है कि सरभत दा भला ट्रस्ट की तरफ से पीड़ित परिवार की बाजू पकडऩे के बाद अब बूढ़े मां-बाप में आशा जाग गई है कि उनका पुत्र उनके पास आ जाएगा और वह अपने पुत्र का इलाज खुद करवा सकेंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!