शिवसेना नेता को फिर मिली जान से मारने की धमकी,पहले भी मारी जा चुकी हैं गोलियां

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 May, 2018 04:51 PM

shiv sena leader harvinder soni threatens to kill him

शिवसेना बाल ठाकरे के राज्य उपप्रमुख हरविंदर सोनी को आतंकियों तथा दिलप्रीत सिंह बाबा जिसने मोहाली में गायक परमीश वर्मा पर भी गोली चलाई थी की व्हाट्सएप्प पर धमकियां प्राप्त हुई है जिसके बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह से हरकत में आ गया है।

गुरदासपुर (विनोद): शिवसेना बाल ठाकरे के राज्य उपप्रमुख हरविंदर सोनी को आतंकियों तथा दिलप्रीत सिंह बाबा जिसने मोहाली में गायक परमीश वर्मा पर भी गोली चलाई थी की व्हाट्सएप्प पर धमकियां प्राप्त हुई है जिसके बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह से हरकत में आ गया है।


डीजीपी पंजाब सुरेश अरोड़ा,डीजीपी इंटेलिजेंस दिनकर गुप्ता तथा एस.एस.पी. गुरदासपुर हरचरण सिंह भुल्लर ने इस धमकी को गंभीरता से लेते हरविंदर सोनी की सुरक्षा बढ़ा दी है तथा उन्हें कमांडो उपलब्ध करवाए हैं। इसके साथ ही उनके घर तथा दफ्तर पर सीसीटीवी कैमरे भी लगवा दिए गए हैं और सोनी की सुरक्षा पर नजर रखने कर लिए एस.पी. हैडक्वार्टर वरिन्दर सिंह संधू को बतौर नोडल अफसर नियुक्त किया गया है। इसके अतिरिक्त हरविंदर सोनी जब भी शहर से बाहर जाएंगे उसकी सूचना डी.एस.पी. हैडक्वार्टर को देकर जाएंगे ताकि उनकी सुरक्षा बाहर भी पुख्ता की जा सके। इसके अतिरिक्त सादी वर्दी में भी सुरक्षाकर्मी सोनी के घर तथा दफ्तर के आस पास नजर रखेंगे।

 
इस संबंध में जब हरविंदर सोनी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कल आई.जी. बॉर्डर रेंज सुरिंदर परमार के नेतृत्व में चंडीगड़ से इंटेलिजैंस ब्यूरो की एक टीम जिसमें एस.एस.पी. गुरदासपुर हरचरण सिंह भुल्लर तथा एस.पी. हैड क्वार्टर वरिन्दर संधू जी के अलावा डीएसपी गुरबंस सिंह बैंस भी शामिल थे ने मेरी सुरक्षा का रिव्यु किया तथा मेरे घर,दफ्तरों का जायजा लिया। 

 

उन्होंने बताया कि दफ्तर तथा घर में पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे लगा दिए गए हैं तथा बम स्कवैड की एक टीम को भी लगातार चैकिंग के लिए नियुक्त कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि लंबे समय से पुलिस के अफसर उन्हें बताते आ रहे हैं कि उनको आतंकियों से खतरा है परन्तु अब जब उन्हें फोन पर धमकियां मिलने लगी हैं तब ये बात स्पष्ट हो गई है।

 

उन्होंने रोष करते हुए कहा कि बड़े अफसर बेशक उनकी सुरक्षा को लेकर गम्भीर है परन्तु छोटे स्तर के अफसर उनकी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करते प्रतीत होते क्योंकि लोकल पुलिस द्वारा उनके साथ उन लोगों को नियुक्त किया जाता है जिन्हें शिकायतीं पुलिस लाईन हाजिर किया होता है । उन्होंने मांग करते हुए कहा कि उन्हें जो सुरक्षाकर्मी दिए हुए हैं उन्हें बदलकर कमांडो बटालियन से सुरक्षाकर्मी उपलब्ध करवाए जाएं।

 

बता दे कि इससे पहले भी  सोनी को अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारी जा चुकी है।  सोनी पर बंदूकधारी युवक ने करीब से हमला किया था। जिस दौरान उन पर हमला हुआ वह टहल रहे थे और उनके सुरक्षाकर्मी काफी दूरी खड़े थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गोली मारने के बाद हमलवार ने खालिस्तान समर्थक नारे लगाए और वह वहां से भाग निकले थे। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!