Video: हरसिमरत के इलाके में गरजे टकसाली अकाली

Edited By Vaneet,Updated: 23 Jan, 2019 10:26 PM

शिरोमणि अकाली दल छोड़कर अपना दल बनाने वाले अकाली दल टकसाली के सरप्रस्त रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने बठिंडा में पत्रकार सम्मेलन में कहा कि टकसाली अकाली नेताओं को साथ लेकर वह शिरोमणि गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी को अकाली दल से आजाद करवाएंगे।  ...

बठिंडा(विजय): शिरोमणि अकाली दल छोड़कर अपना दल बनाने वाले अकाली दल टकसाली के सरप्रस्त रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने बठिंडा में पत्रकार सम्मेलन में कहा कि टकसाली अकाली नेताओं को साथ लेकर वह शिरोमणि गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी को अकाली दल से आजाद करवाएंगे। 

ब्रह्मपुरा ने कहा कि अकाली दल बादल अब सत्ता में आने का खवाब लेना छोड़ दे, क्यों कि शिअद को सुखबीर ने बर्बाद करके रख दिया है। बुहमपुरा व उनके साथ पार्टी के महासचिव सेवा सिंह सेखवां, डा. रतन सिंह अजनाला बुधवार को मानसा रोड बठिंडा पर स्थित दमदमा साहिब के पूर्व जत्थेदार बलवंत सिंह नंदगढ के घर में प्रेस वार्ता को संबोधन कर रहे थे। उनके साथ रत्न सिंह अजनाला और सेवा सिंह सेखवां भी उपस्थित रहे। उन्होंने आरोप लगाया कि कि राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह बादल परिवार से अपनी दोस्ती निभा रहे हैं और दोनों मिलकर राज्य के लोगों को गुमराह कर रहे हैं। यही कारण है कि वह बेअदबी मामले में बादल परिवार को बचाने में लगे हुए है।

उन्होंने कहा कि जोरा सिंह कमिश्न और जस्टिस रणजीत सिंह की रिपोर्ट ने अकाली दल बादल के मुखी पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल को कथित आरोपी ठहराया है। लेकिन उसके बावजूद कांग्रेस सरकार बादलों पर कोई कारवाई नहीं कर रही। उक्त नेता ने कहा कि जब कैप्टन ने कोई कारवाई ही नहीं करनी थी तो कमिश्न बनाकर पंजाब के लोगों को बेवकूफ  क्यों बनाया। इसके अलावा ब्रहमपुरा ने कहा कि जब 2017 में विधानसभा चुनाव अकाली दल बादल हार गया था तो उन्होंने कोर कमेटी की बैठक के दौरान सुखबीर बादल को पार्टी की अध्यक्षता से इस्तीफा देने को कहा था लेकिन उस समय उनकी किसी ने कोई बात नहीं सुनी। 

ब्रहमपुरा ने आरोप लगाया सुखबीर बादल के कारण ही इतने बलिदान देने वाली पार्टी विस चुनाव में तीसरे नंबर पर आई। अकाली दल टकसाली नेताओं को सुखबीर बादल की ओर से कांग्रेस के एजेंट होने कहे जाने संबंधी ब्रहमपुरा ने कहा कि अगर बादल सच्चें हैं तो वह मेरे साथ अकाल तख्त पर चलकर कसम खाए। इस अवसर पर दस्तार फैडरेशन के रष्ट्रीय अध्यक्ष भाई प्रगट सिंह भोडीपुरा, जत्थे: भरपूर सिंह, सुखविंद्र सिंह, स्वर्ण सिंह, एक्सीयन रणजीत सिंह, दया सिंह भंगू, एडवोकेट हरमेल सिंह व अन्य मौजूद थे। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!