शाहकोट पुलिस ने 5 करोड़ की हेरोइन सहित कार सवार को किया गिरफ्तार

Edited By Sunita sarangal,Updated: 30 Aug, 2020 10:31 AM

shahkot police arrested car rider with heroin worth 5 crores

इस बारे जानकारी देते डी.एस.पी. शाहकोट वरिन्दरपाल सिंह ने बताया कि एस.एच.ओ. शाहकोट सुरिन्दर कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने मलसियां मैन रोड पर नाकाबंदी......

शाहकोट(त्रेहन): शाहकोट पुलिस ने समगलरों के खिलाफ चलाई गई विशेष मुहिम के अंतर्गत एस.एच.ओ. सुरिन्दर कुमार ने पुलिस पार्टी सहित कार सवार व्यक्ति को 5 करोड़ की हेरोइन सहित गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है।

इस बारे जानकारी देते डी.एस.पी. शाहकोट वरिन्दरपाल सिंह ने बताया कि एस.एच.ओ. शाहकोट सुरिन्दर कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने मलसियां मैन रोड पर नाकाबंदी की हुई थी, इस दौरान गाड़ी को रोका। कार सवार ने अपना नाम लखवीर सिंह निवासी लाटियांवाल (कपूरथला) बताया। तलाशी लेने पर कार सवार से 1 किलोग्राम हेरोइन बरामद की, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय कीमत 5 करोड़ रुपए है। डी.एस.पी. वरिन्दरपाल सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एन.डी.पी.एस. के अंतर्गत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूछताछ दौरान लखवीर सिंह (32) ने पुलिस ने बताया कि उसने 9वीं तक पढ़ाई की है। पढ़ाई करने के बाद उसने बराड़ नर्सिंग होम द्यालपुर से फार्मेसी का कोर्स किया था। इसके बाद वह करीब 6 साल से लाटियांवाल में ही अपना क्लीनिक चलाता है। वह चार भाई हैं और उन चारों भाइयों के पास 8 एकड़ ज़मीन है। आरोपी क्लीनिक के साथ-साथ खेती का काम भी करता है। खेती और क्लीनिक के कामकाज से उसका गुजारा मुश्किल के साथ चलता था। जिस कारण वह बड़े स्तर पर नशे का कारोबार करने लग पड़ा। वह काफी समय से हेरोइन बेचने का धंधा करता है। उसके खिलाफ थाना सुल्तानपुर लोधी में पहले ही 2 मुकद्दमे दर्ज हैं, जिनमें वह जमानत पर आया हुआ है। आरोपी के दो भाई धरमिन्दर सिंह और निन्दर सिंह नशे की समगलिंग के मुकदमों में पहले ही जेल में बंद हैं। आरोपी हेरोइन लेकर शाहकोट बेचने के लिए आ रहा था।

आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जा रहा है और उससे गहराई के साथ पूछताछ की जा रही है और इस तरफ नशे की समगलिंग में शामिल व्यक्तियों बारे अहम सुराग हाथ लगने की आशा है। काबू किए व्यक्ति की ओर से नशे का कारोबार करके बनाई गई जायदाद का विवरण भी हासिल किया जा रहा है। जिसके बाद आरोपी की जायदाद भी अटेच की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!