स्कूल बस को निजी बस ने पीछे से मारी टक्कर, आधा दर्जन बच्चे घायल

Edited By Vaneet,Updated: 20 Sep, 2018 06:09 PM

school bus collided with private bus killing half a dozen children

वीरवार दोपहर चंडीगढ़ रोड पर चगरां गांव के समीप रयात-बाहरा इंटरनैशनल स्कूल बस को राजधानी कंपनी की...

होशियारपुर(अमरेन्द्र): वीरवार दोपहर चंडीगढ़ रोड पर चगरां गांव के समीप रयात-बाहरा इंटरनैशनल स्कूल बस को राजधानी कंपनी की बस द्वारा पीछे से जोरदार टक्कर मारे जाने से करीब आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए। घायल बच्चों में चौथी कक्षा में पढऩे वाले दक्ष शर्मा पुत्र अमन शर्मा निवासी मोहल्ला इस्लामाबाद की दोनों टांगों में जहां फ्रैक्चर है वहीं उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
PunjabKesari
हादसे के बाद राजधानी कंपनी की बस का चालक मौके से फरार हो गया। स्कूल प्रबंधन एवं आसपास के लोगों ने घायल बच्चों को तुरंत नजदीकी निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां से 2 की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अन्य अस्पताल में रैफर कर दिया गया, जबकि बाकी बच्चों को प्राथमिक चिकित्सा देने उपरांत घर भेज दिया गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ने मामले की जांच शुरू  कर दी।
PunjabKesari
परिजनों में मच गई अफरा-तफरी
चगरां गांव में हादसे की सचूना मिलते ही घायल बच्चों के परिजनों में अफरा-तफरी मच गई वहीं हर कोई बच्चों का हाल जानने निजी अस्पताल पहुंचने लगे। बच्चों का हाल जानने चब्बेवाल हल्के के विधायक डा. राजकुमार चब्बेवाल के साथ डा. पंकज भी पहुंचे। हादसे में घायल बच्चा दिवयांशी शर्मा पुत्री दीन दयाल निवासी इस्लामाबाद की हालत स्थिर बताई जा रही है। इसके अलावा हिमानी शर्मा पुत्री विनय शर्मा एवं तनिश पुत्र बलराम निवासी अस्लामाद को भी चोटें आईं। 
PunjabKesari
घायल बच्चों की चीख पुकार सुन लोग मदद को दौड़े 
जानकारी अनुसार रयात-बाहरा इंटरनैशनल स्कूल की बस दोपहर के समय अलग-अलग कक्षा के बच्चों को घर छोडऩे के लिए निकली। अभी बस मेन गेट से कुछ दूरी पर पहुंची ही थी कि होशियारपुर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही निजी बस ने स्कूल बस को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बस में अफरा-तफरी और चीख-पुकार मच गई और हर कोई बच्चों की मदद को दौड़ा व बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। 


PunjabKesari
शिकायत के आधार पर होगी कारईवाई
संपर्क करने पर थाना सदर के एस.एच.ओ. राजेश अरोड़ा ने बताया कि हादसे की असली वजह सड़क पर एक बकरी को बचाने की वजह से हुई। बकरी को बचाने के लिए बाइक सवार ने अचानक ब्रेक लगाई तो पीछे से आ रही स्कूल बस ने ज्यों ही ब्रेक लगाई कि उसके पीछे आ रही राजधानी बस ने स्कूल बस को टक्कर मार दी। स्कूल प्रबंधन की तरफ से लिखित शिकायत मिलने के बाद ही पुलिस इस मामले में अगली कार्रवाई करेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!