संदीप मागो से मेरे परिवार को जान-माल का खतरा : गगन

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 Oct, 2017 12:38 PM

sandeep mago threatens my family with life gagan

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के जालंधर दौरे के दौरान विधायक राजिन्द्र बेरी पर चोरी के केस के दोषियों के समर्थन का आरोप लगाने वाले संदीप गगन, उनकी माता सुषमा रानी, पिता के.के. गगन ने एक पत्रकारवार्ता के दौरान अपने आरोप दोहराते हुए अशोक मागो व...

जालंधर(चोपड़ा): मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के जालंधर दौरे के दौरान विधायक राजिन्द्र बेरी पर चोरी के केस के दोषियों के समर्थन का आरोप लगाने वाले संदीप गगन, उनकी माता सुषमा रानी, पिता के.के. गगन ने एक पत्रकारवार्ता के दौरान अपने आरोप दोहराते हुए अशोक मागो व उनके पुत्रों द्वारा विगत दिन प्रैस कॉन्फ्रैंस के दौरान उलटा उन पर लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया। 

गगन ने कहा कि उनके साथ जो पार्टनरशिप की बात अशोक मागो कर रहे हैं वह डीड फर्जी थी। उन्होंने कहा कि माननीय अदालत में अशोक ने पार्टनरशिप संबंधी 2 सिविल केस किए थे परंतु दोनों केसों में वह फर्म में अपनी पार्टनरशिप को साबित नहीं कर सके और अदालत ने अशोक के खिलाफ फैसला दिया। गगन ने बताया कि 17-18 मई, 2016 की रात को उनके गोदाम व दफ्तर के ताले तोड़कर अशोक व उनके बेटों ने साथियों सहित उनका 70 लाख रुपए का माल चुराया था। 

18 मई सुबह संदीप मागो ने उनके कर्मचारियों को फोन पर छुट्टी करने को कहा। इस संदर्भ में जब उन्होंने मागो से पूछा तो उसने बहाना लगाया कि उनके सेल्स टैक्स की रेड पड़ी है और हमारा आपसी लेन-देन होने के कारण सेल्स टैक्स अधिकारी उनके यहां भी आ सकते हैं जिस पर उन्होंने भी छुट्टी की हामी भर दी। 

उन्होंने कहा कि उक्त सभी कर्मचारियों के बयान भी जांच रिपोर्ट में शामिल हैं। 19 मई को जब उन्होंने अपने दफ्तर व गोदाम के ताले टूटे देखे तो मागो परिवार पर शक होने पर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद पहले तो आरोपी चोरी की बात मान गए परंतु बाद में टाल-मटोल करने लगे। पुलिस से इंसाफ न मिलता देख उन्होंने माननीय हाईकोर्ट की शरण ली। हाईकोर्ट के संज्ञान के उपरांत पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

संदीप ने बताया कि इस दौरान पुलिस ने साढ़े 5 लाख रुपए का माल भी बरामद किया था परंतु न तो उस माल की आज तक उन्हें रिकवरी दिखाई जा रही है और न ही सुपुर्दगी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि 10 महीनों से केस व जांच संबंधी दस्तावेज लेने के लिए उन्होंने आर.टी.आई. डाली है परंतु उसका भी विभाग दबाव में कोई जवाब नहीं दे रहा है। संदीप ने बताया कि अब उनके व परिवार के खिलाफ झूठी पुलिस शिकायतें देकर जानबूझ कर उन्हें प्रताडि़त किया जा रहा है। संदीप गगन ने अपने परिवार को जान-माल का खतरा बताते हुए कहा कि अगर उन्हें कुछ होता है तो इसकी सारी जिम्मेदारी मागो परिवार व विधायक बेरी की होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!