तेज रफ्तार पिकअप वैन ने कुचले 2 रिक्शा चालक, मौके पर ही मौत

Edited By Anjna,Updated: 24 Jun, 2018 08:23 AM

road accident

अमृतसर से जंडियाला बैड छोडऩे जा रहे 2 रिक्शा चालकों को तेज रफ्तार महेन्द्रा पिकअप वैन के चालक ने बुरी तरह से कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल हुए दोनों रिक्शा चालकों ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। मरने वालों की पहचान दयाल सिंह व ऊधम सिंह के रूप में...

अमृतसर (संजीव): अमृतसर से जंडियाला बैड छोडऩे जा रहे 2 रिक्शा चालकों को तेज रफ्तार महेन्द्रा पिकअप वैन के चालक ने बुरी तरह से कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल हुए दोनों रिक्शा चालकों ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। मरने वालों की पहचान दयाल सिंह व ऊधम सिंह के रूप में हुई है। दोनों मृतक सुल्तानविंड क्षेत्र के रहने वाले थे और अपने-अपने रिक्शा पर बैड लाद कर जंडियाला किसी के घर पर छोडऩे के लिए जा रहे थे। इस सड़क दुर्घटना में पैदल जा रही एक महिला जसबीर कौर भी गंभीर रूप से घायल हुई है जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू करती पिकअप वैन का चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो चुका था। पिकअप वैन के चालक की पहचान गोपी निवासी खिलचियां के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार आज अमृतसर के एक फर्नीचर हाऊस से दोनों रिक्शा चालक बैड लेकर जंडियाला छोडऩे के लिए जा रहे थे। जैसे ही वह मानावाला के समीप पहुंचे तो पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार गाड़ी ने दोनों को बुरी तरह से टक्कर मारी। जोरदार टक्कर में दोनों रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो सड़क पर गिर गए। मौके पर इकट्ठा हुई भीड़ रिक्शा चालकों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाने का प्रयास कर रही थी कि दोनों ने वहीं पर ही दम तोड़ दिया। घटना में पैदल जा रही जसबीर कौर भी घायल हुई जिसे अस्पताल ले जाया गया। 

क्या कहना है पुलिस का?
ए.एस.आई. तरसेम सिंह का कहना है कि पिकअप वैन चालक गोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर शवों के पोस्टमार्टम करवाए जा रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!