अमृतसर में भयानक सड़क हादसा, 2 बच्चों सहित 7 लोगों की मौत (Video)

Edited By Anjna,Updated: 18 Jun, 2018 02:13 PM

अमृतसर में सोमवार सुबह दिल्ली जा रही एक स्कार्पियो कार की राष्ट्रीय राजमार्ग एक पर खलचिया के पास खड़े ट्रक के साथ भयानक टक्कर हो गई। जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई।

अमृतसर(सुमित खन्ना,संजीव) : श्री हरिमंदिर साहिब माथा टेक कर अपने परिवारों के साथ घर लौट रहे 2 दोस्तों की स्कॉर्पियो गाड़ी गांव खिलचियां के समीप सड़क किनारे खड़े एक ट्राले से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी का अगला हिस्सा ट्राले में घुस गया और गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि गाड़ी चलाते समय सुनील कुमार को झपकी आ गई आई और वह गाड़ी से अपना संतुलन खो बैठा जिससे तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ट्राले में जा घुसी। हादसे में हरियाणा और दिल्ली से दोनों दोस्तों सहित उनके परिवारों के 7 सदस्यों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। हादसे में मरने वालों में डा. अरविन्द शर्मा (35) निवासी दिल्ली, उनकी पत्नी सविता शर्मा (33), बेटी मनी शर्मा (6), बेटा शिवांश शर्मा (4) व डा. अरविन्द का दोस्त सुनील कुमार (35), उनकी पत्नी पूनम कुमारी (32) व 3 वर्षीय बेटा विराज शामिल थे।

सुनील कुमार की 5 वर्षीय बेटी इशिता इस सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार डा. अरविन्द व सुनील दोनों गहरे दोस्त थे और गर्मियों की छुट्टियों को लेकर घूमने के लिए निकले थे। दोनों ही परिवार माता वैष्णो देवी की यात्रा के बाद अमृतसर श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेक कर वापस घर लौट रहे थे कि रास्ते में एक भयानक सड़क दुर्घटना में दोनों परिवार खत्म हो गए। इस दुर्घटना में केवल सुनील की 5 वर्षीय बेटी इशिता बची है जिसकी हालत गंभीर बताई जाती है। घटना की जानकारी मिलते ही जिला अमृतसर देहाती के एस.एस.पी. परमपाल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू करवाई। 

PunjabKesariसुनील को झपकी आने से हुआ हादसा
एस.एस.पी. परमपाल सिंह का कहना है कि वैष्णो देवी दर्शनों के बाद गत दिवस वह अमृतसर आ गए और यहां वाघा बॉर्डर घूमने के बाद श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेका और सुबह दिल्ली के लिए निकल पड़े। सुबह करीब 5:30 बजे खिलचियां के समीप ट्राला (पीबी 06 एम 2299) सड़क के किनारे खड़ा था। गाड़ी चलाते समय सुनील कुमार को झपकी आई और वह गाड़ी से अपना संतुलन खो बैठा तथा तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ट्राले में जा घुसी। इस दौरान उसमें सवार 3 बच्चों सहित 7 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस भयानक सड़क दुर्घटना के तुरंत बाद ही आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचित किया। मौके पर मौजूद कुछ चश्मदीदों के अनुसार सुबह 5:28 पर एक ट्राला सड़क किनारे आकर रुका और 5:30 पर अमृतसर से दिल्ली को जा रही स्कॉर्पियो गाड़ी उससे जा टकराई।

PunjabKesariगर्मियों की छुट्टियों को लेकर घूमने निकले थे दोनों परिवार
एस.एस.पी. परमपाल सिंह का कहना है कि ट्राला चालक के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। दुर्घटना के बाद से ही वह मौके से फरार हो गया था जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि अरविन्द शर्मा दिल्ली स्थित उत्तम नगर के रहने वाले थे और डाक्टर थे, जबकि उनका दोस्त सुनील कुमार हरियाणा के झज्जर का रहने वाला था और वह डी.टी.सी. की बस में ड्राइवर के पद पर था। गर्मियों की छुट्टियों को लेकर दोनों परिवार अपने बच्चों को घुमाने के लिए निकले थे। 5 दिन पहले स्कॉर्पियो गाड़ी पर वे माता वैष्णो देवी की यात्रा के लिए निकले थे।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!