विदेश में रहते पिता पर टूटा दुखों का पहाड़, दर्दनाक हादसे में 16 वर्षीय बेटे की मौत

Edited By Anjna,Updated: 16 May, 2018 07:54 AM

road accident

दिन-व-दिन हो रहे सड़क हादसों से तेज रफ्तार वाहन चालक सबक नहीं ले रहे हैं। देश-प्रदेश की सड़कें प्रतिवर्ष लाखों लोगों की जिंदगियां लील लेती हैं लेकिन भयंकर समस्या के प्रति न समाज न सरकारें सीख ले रही हैं।

मोगा (आजाद): दिन-व-दिन हो रहे सड़क हादसों से तेज रफ्तार वाहन चालक सबक नहीं ले रहे हैं। देश-प्रदेश की सड़कें प्रतिवर्ष लाखों लोगों की जिंदगियां लील लेती हैं लेकिन भयंकर समस्या के प्रति न समाज न सरकारें सीख ले रही हैं। परिवारवाले नाबालिक को वाहन की चाबी थमा देते हैं और सरकार कुंभकर्णी नींद से जागना नहीं चाहती। ऐसा ही मामला कोरेवाला गांव में सामने आया जहां तेज रफ्तार ने एक किशोर की सांसें छीन लीं और उसकी मां भी गंभीर घायल हो गई।

जिले के गांव कोरेवाला व सोसन के मध्य गत रात्रि तेज रफ्तार कार द्वारा बाइक सवार मां-बेटे को अपनी चपेट में लेने से बाइक चालक कमलजीत सिंह (16) की मौत हो गई। इस हादसे में उसकी मां बलविंद्र कौर गंभीर घायल हो गई। मृतक अपनी मां बलविंद्र कौर के साथ बाइक पर गांव बड़ा घर से वापस गांव आ रहा था तो गांव कोरेवाला के पास तेज रफ्तार कार ने उनको टक्कर मार दी, जिससे दोनों मां-बेटे गंभीर घायल हो गए, जिनको सिविल अस्पताल मोगा दाखिल करवाया गया। डाक्टरों ने कमलजीत सिंह की नाजुक हालत को देखते डी.एम.सी. लुधियाना रैफर कर दिया, जहां गत रात्रि उसने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार कार चालक हादसे उपरांत कार का संतुलन खो बैठा और उसकी कार सड़क पर पलट गई। कार चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन वह भागने में सफल नहीं हो सका और गांव के लोगों ने उसको पकड़ लिया। थाना सदर पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की कि कार चालक हिरासत में है या नहीं।

विदेश में है पिता
इस संबंध में थाना सदर मोगा द्वारा बलविंद्र कौर के बयानों पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कमलजीत सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल मोगा रखवाया गया। इस मामले की जांच कर रहे हवलदार जगसीर सिंह ने बताया कि मृतक का पिता दोहा कतर विदेश में है। उसके आते ही शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!