पार्टी से आ रहे 2 दोस्त हुए हादसे का शिकार, 1 की मौत

Edited By Anjna,Updated: 25 Apr, 2018 08:51 AM

road accident

दोस्त की पार्टी से वापस लौट रहे 2 दोस्त सोमवार को रात 2 बजे के बाद होशियारपुर हाईवे पर गांव जंडूसिंघा की पुली से थोड़ा आगे आकर (गांव कंगणीवाल व हजारा के बीच) हादसे का शिकार हो गए, जिनमें एक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे की हालत अभी भी नाजुक बनी...

जालंधर(महेश): दोस्त की पार्टी से वापस लौट रहे 2 दोस्त सोमवार को रात 2 बजे के बाद होशियारपुर हाईवे पर गांव जंडूसिंघा की पुली से थोड़ा आगे आकर (गांव कंगणीवाल व हजारा के बीच) हादसे का शिकार हो गए, जिनमें एक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। उसे गम्भीर हालत में 108 नं. एम्बुलैंस द्वारा पहले सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया और बाद में निजी अस्पताल में रैफर कर दिया गया। मृतक की पहचान दलजीत सिंह (22) पुत्र वरिन्द्र सिंह निवासी गांव रूड़का कलां थाना गोराया, जिला जालंधर के रूप में हुई है जबकि उसका दोस्त राहुल पुत्र जसपाल सिंह अर्जुन नगर नजदीक लम्मा पिंड जालंधर का रहने वाला है।

मृतक दलजीत सिंह अपने माता-पिता का इकलौैता बेटा था। उसके पिता वरिन्द्र सिंह विदेश से आए हैं और अब गांव में खेतीबाड़ी के साथ-साथ करियाने की दुकान करते हैं। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना पतारा के ए.एस.आई. सुखदेव राज ने बताया कि मोटरसाइकिल पर होशियारपुर की तरफ से दलजीत व राहुल आ रहे थे। जंडूसिंघा वाली पुली को पार करते ही वे डिवाइडर से टकरा कर सड़क के बीच गिर पड़े और खून से लथपथ काफी देर तक वहीं पड़े रहे, जिसके चलते दलजीत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस का कहना है कि अगर दोनों ने हैल्मेट पहना होता तो दलजीत की जान बच सकती थी। पुलिस का कहना है कि मृतक दलजीत सिंह के पिता ने कोई भी कानूनी कार्रवाई करवाने से इन्कार किया है, जिसके चलते पुलिस ने 174 की कार्रवाई करते हुए मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

राहुल के बयानों के बाद ही हादसे का सच आएगा सामने
जांच अधिकारी सुखदेव राज ने कहा है कि निजी अस्पताल में उपचाराधीन राहुल के अनफिट होने के कारण उसके बयान नहीं हुए हैं। उसके बयानों के बाद ही हादसे का सच सामने आएगा। राहुल को तो अभी यह भी नहीं पता है कि उसका दोस्त दलजीत उसे हमेशा के लिए छोड़ कर चला गया है। पुलिस का कहना है कि दोनों किस दोस्त की पार्टी और कहां से आए थे, यह सब राहुल के बताने के बाद ही स्पष्ट होगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!