डी.सी. और सी.पी. ने लिया नैशनल हाईवे के कार्य का जायजा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Dec, 2017 09:14 AM

review of the work of the national highway

डी.सी. वरिंद्र कुमार शर्मा एवं पुलिस कमिश्नर प्रवीन कुमार सिन्हा ने नैशनल हाईवे नं. 1 की चौड़ाई के चल रहे काम का जायजा लिया एवं संबंधित कम्पनी के अधिकारियों को काम शीघ्र पूरा करने के आदेश दिए ताकि पी.ए.पी. से रामा मंडी चौक तक लोगों को यातायात की...

जालन्धर(अमित): डी.सी. वरिंद्र कुमार शर्मा एवं पुलिस कमिश्नर प्रवीन कुमार सिन्हा ने नैशनल हाईवे नं. 1 की चौड़ाई के चल रहे काम का जायजा लिया एवं संबंधित कम्पनी के अधिकारियों को काम शीघ्र पूरा करने के आदेश दिए ताकि पी.ए.पी. से रामा मंडी चौक तक लोगों को यातायात की समस्या से छुटकारा दिलाया जा सके। दोनों अधिकारियों ने नैशनल हाईवे पर चल रहे काम का जायजा लेने के लिए सोमा कम्पनी एवं सेना के उच्चाधिकारियों के साथ बैठक भी की। 

उन्होंने कैंट क्षेत्र में बैरकों के निर्माण कार्य को जल्दी पूरा करने एवं शेष रहते काम में गति लाने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि इस प्रोजैक्ट की चौड़ाई का काम शीघ्र पूरा होना चाहिए। उन्होंने वज्रा द्वार के नजदीक स्थित सेना के टैंकों को भी गेट के अंदर लेकर जाने के कार्य को शीघ्र पूरा करने के लिए कहा, ताकि यहां पैदा हो रही ट्रैफिक समस्या का समाधान हो सके। इस अवसर पर दोनों अधिकारियों ने कहा कि यह प्रोजैक्ट शहर के लिए बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे जहां शहर की यातायात को सुचारू ढंग से चलाने में मदद मिलेगी, वहीं दूसरी तरफ लोगों के लिए भी भारी राहत साबित होगी।

उन्होंने कहा कि इस काम में किसी प्रकार की लापरवाही बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी क्योंकि यह प्रोजैक्ट पहले ही लंबे समय से रुका पड़ा था। उन्होंने कहा कि पी.ए.पी. चौक में बढ़ रहे यातायात को देखते हुए सोमा कम्पनी को अमृतसर एवं लुधियाना की तरफ 2 नई स्लिप रोड बनाने के लिए कहा गया है ताकि टै्रफिक की समस्या का हल हो सके।  इस अवसर पर ए.डी.सी.पी. कुलवंत सिंह हीर, सोमा कम्पनी के के.वी. राव एवं सेना के अधिकारी कर्नल अनुराग अग्रवाल, स्वप्न सेठी, पी.एम. चंद्रा और मुनीश कुमार उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!