कपिल शर्मा शो बंद होने से नवजोत सिद्धू को भी राहत

Edited By Punjab Kesari,Updated: 03 Sep, 2017 10:33 PM

relief to navjot sidhu by shutting down kapil sharma show

सोनी एंटरटेनमैंट टी.वी. द्वारा हाल ही में लोकप्रिय हास्य कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ कुछ देर के लिए ....

चंडीगढ(पराशर): सोनी एंटरटेनमैंट टी.वी. द्वारा हाल ही में लोकप्रिय हास्य कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ कुछ देर के लिए बंद करने की घोषणा ने न केवल अस्वस्थ चल रहे कपिल शर्मा, बल्कि पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को भी राहत प्रदान की है। सिद्धू इस शो में पिछले कुछ वर्षों से महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। 

शो की स्ट्रेन थी सिद्धू पर
इस शो की शूटिंग के लिए नवजोत सिद्धू को हर सप्ताहांत मुम्बई जाना पड़ता था। वह चंडीगढ़ से शुक्रवार सायं को बाय एयर रवाना होते थे और रात भर मुम्बई में शूटिंग कर अगले दिन सुबह की फ्लाइट लेकर पंजाब लौट आते थे। शो की शूटिंग का नवजोत सिद्धू की बतौर स्थानीय निकाय मंत्री की व्यस्तताओं से कोई सीधा संबंध नहीं रहा लेकिन कहीं न कहीं इसकी स्टे्रन उन पर अवश्य पड़ रही थी। 

बुरे दिन के चलते बंद हुआ शो
नवजोत सिद्धू खुद इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से इन्कार कर रहे हैं लेकिन उनके निकटवर्ती सूत्रों का कहना है कि कपिल शर्मा शो के बुरे दिन तभी शुरू हो गए जब उनके इस शो के 2 महत्वपूर्ण कलाकारों सुनील ग्रोवर तथा एक अन्य से कपिल का झगड़ा हो गया। झगड़े के पश्चात इन दोनों कलाकारों ने शो में भाग लेना बंद कर दिया। उनकी शो से अनुपस्थिति दर्शकों को बुरी तरह खलती रही जिसके चलते इसकी टी.आर.पी. में लगातार गिरावट आने लगी। हालांकि कपिल शर्मा ने इस कमी को पूरा करने के लिए कुछ अन्य कलाकारों का भी सहारा लिया लेकिन वह पुरानी वाली बात न बनी। 
PunjabKesariकपिल शर्मा डिप्रैशन के शिकार 
सिद्धू के नजदीकी सूत्रों का कहना है कि शो की टी.आर.पी. में लगातार गिरावट से कपिल शर्मा डिप्रैशन के शिकार हो गए जिसके चलते शो में ठीक से जम नहीं रहे थे। अब हालत यह हो गई थी कि कपिल शर्मा को शाहरुख खान और अजय देवगन जैसे चोटी के बॉलीवुड सितारों के साथ शूटिंग कैंसिल करनी पड़ रही थी। 

सिद्धू की शूटिंग व मंत्री पद में कन्फ्लिक्ट ऑफ इंट्रस्ट  
नवजोत सिंह सिद्धू के लिए शो में भाग लेना आसान नहीं था। मार्च माह में जब नवजोत सिद्धू को अमरेंद्र मंत्रिमंडल में मंत्री पद की शपथ दिलवाई गई और उन्हें स्थानीय निकाय विभाग के साथ-साथ पर्यटन व सांस्कृतिक मामलों का विभाग भी सौंपा गया तो उनके कांग्रेस के भीतर व बाहर विरोधियों ने आवाज उठानी शुरू कर दी कि सिद्धू की शूटिंग व मंत्री पद में कन्फ्लिक्टऑफ इंट्रस्ट है। सिद्धू का कहना था कि शो से होने वाली कमाई ही उनकी इन्कम का मुख्य साधन है जिससे वह अपना निर्वाह करते हैं। यह विवाद तब सुलझा जब अमरेंद्र ने एडवोकेट जनरल से इस मामले में कानूनी राय लेकर सिद्धू को क्लीनचिट दे दी। 
PunjabKesariकपिल व सिद्धू में मधुर संबंध 
सूत्रों का कहना है कि नवजोत सिद्धू के कपिल शर्मा से बहुत ही नजदीकी व मधुर संबंध हैं और उन्हें पूरी आशा है कि कपिल शर्मा इस संकट से आज नहीं तो कल उभर जाएंगे। सिद्धू कपिल शर्मा के रूठे हुए साथियों को भी मनाने का प्रयास कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि उन्हें अपनी इस कवायद में सफलता मिलेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!