होटल में ले जाकर 3 बच्चों के पिता ने नाबालिगा से की हैवानियत, ऐसे हुआ काली करतूत का भंडाफोड़

Edited By Vatika,Updated: 20 Jan, 2021 11:46 AM

rape with minor girl by father

17 साल की एक नाबालिगा से रेप के आरोप में 3 बच्‍चों के पिता को गिरफ्तार किया गया है।

लुधियाना (महेश): 17 साल की एक नाबालिगा से रेप के आरोप में 3 बच्‍चों के पिता को गिरफ्तार किया गया है। बताया जाता है कि आरोपी उसे बहला-फुसला कर शहर से बाहर एक होटल में ले गया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने 3 बार ऐसा किया।

आरोपी की इस काली करतूत का भंडाफोड़ बीते सोमवार शाम को हुआ जब नाबालिगा को अकेला पाकर उसके घर में घुस गया और शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसके साथ जोर जबरदस्‍ती करने लगा। तभी ऊपर से नाबालिगा के परिजन आए गए जिनको देखकर आरोपी ने भागने की कोशिश लेकिन वह उनसे बच नहीं पाया।आरोपी को लगी चोटों के बारे में पुलिस का कहना है कि गली में छलांग लगाते वक्‍त उसका पैर दीवार में अटक गया और वह मुंह के बल छत से नीचे गिरा। जिससे वह जख्‍मी हो गया, लेकिनइलाके में इस बात का चर्चा है कि आरोपी की करतूत का पता जब लोगों को चला उन्‍होंने उसे पुलिस के हवाले करने से पहले अच्‍छी तरह से धुनाई की।

आरोपी की पहचान 38 वर्षीय धर्मेंद्र कुमार के रूप में हुई है। वह जिला जालंधर के गोरायां के गांव मनसूरपुर का रहने वाला है। उसकी बड़ी बेटी 13 साल, दूसरी 11 व 8 साल का बेटा है। आरोपी लेबर का काम करता है, जिसने कुछ माह पहले ना‍बालिगा के घर पर राजमिस्‍त्री का काम किया था। बताया जाता है कि तभी आरोपी ने अपने नापाक इरादे को अंजाम तक पहुंचाने के लिए चिकनी-चुपड़ी बातें करके नाबालिगा को अपने जाल में फंसा लिया था। करीब 2 महीने पहले धर्मेंद्र नाबालिगा को रास्‍ते में बहला-फुसला कर मोटरसाइकिल पर लाडोवाल के एक होटल में ले गया जब वह ब्‍यूटीक का काम सीखने के लिए जा रही थी। होटल के एक कमरे में जाकर आरोपी ने उसके साथ कथित रेप किया। वह होटल लुधियाना के एक नामी व्‍यक्ति का बताया जा रहा है। पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि आरोपी धर्मेंद्र नाबालिगा को 3 बार होटल में लेकर गया और तीनों बार उसके साथ रेप किया। इसके साथ ही उसे धमकाया कि वह इस बारे में किसी से कुछ न कहे। परिजनों द्वारा आरोपी को पकड़ने के बाद पीड़िता ने अपनी माता के सामने मुंह खोला और उसे आप बीती बताई।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!