गंदे इरादे पूरे ना होने पर नाबालिगा के मुंह में ठूंसा कपड़ा, मरा समझ कर थाने पहुंचा 2 बच्चों का पिता

Edited By Vatika,Updated: 12 Nov, 2020 11:00 AM

rape with minor girl

मोती नगर के साथ लगते हीरा नगर के एक आंगन में एकतरफा प्यार को लेकर विवाहित प्रेमी ने नाबालिगा को किडनेप करके उसके मारने का प्रयास किया।

लुधियाना (राम, मुकैश): मोती नगर के साथ लगते हीरा नगर के एक आंगन में एकतरफा प्यार को लेकर विवाहित प्रेमी ने नाबालिगा को किडनेप करके उसके मारने का प्रयास किया। आरोपी ने नाबालिग को कमरे में बंद करके जबरदस्ती करनी चाही लेकिन नाकाम रहने पर उसने नाबालिग के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और मारपीट करते हुए उसका गला घोंट दिया।  नाबालिगा को मरा हुआ समझ कर आरोपी कमरा बंद करके फ़रार हो गया। नाबालिग लड़की के माता-पिता को जैसे ही अपनी बेटी के गायब होने का पता लगा तो उन्होने शोर मचाना शुरू कर दिया। 

शोर सुनकर लोग इकठ्ठा हो गए, जोकि लड़की को ढूंढने लग पड़े। इस दौरान नाबालिगा को मरा हुआ समझ कर प्रेमी मोती नगर थाने पहुंच गया और वहां शोर मचाने लग पड़ा कि उसने लड़की को मार दिया है, उसे फांसी पर लटका दो। पुलिस तुरंत ही हरकत में आ गई और आरोपी को काबू कर लिया। मोती नगर थाना इंचार्ज एस. आई. किरनजीत कौर ने कहा कि वह पुलिस फोर्स के साथ हीरा नगर में उस आंगन में पहुंच गए, जहां आरोपी लड़की को कमरे में मारने की बात कह रहा था। पुलिस ने किसी तरह कमरे का दरवाज़ा खोला तो देखा कि लड़की घायल हालत में पड़ी थी लेकिन उसके सांस चल रही थे। पुलिस ने उसे उठा कर सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी जान बच गई।

बताया जाता है कि नाबालिगा के गले और मुंह पर चोट के निशान पाए गए हैं। इस तरह लगता है कि लड़की का गला घोट कर मारने की कोशिश की गई है। नाबालिगा के माता -पिता की ओर से मोती नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि  उनके आंगन के पास ही आरोपी मुन्ना प्रसाद किराए के कमरे में रहता है जोकि विवाहित है और 2 बच्चों का बाप है। वह काफी समय से उनकी बेटी पर बुरी नजर रखता था और रात को जब उनकी नाबालिग बेटी खाना खाने के बाद अकेले सैर कर रही थी तो वह उसे जबरदस्ती बाजू से पकड़ कर कमरे में ले गया। पुलिस ने बताया कि नाबालिगा का मैडीकल करवाया जा रहा जिसकी रिपोर्ट आने के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!