हैवानियत की हदें पारः नाबालिगा को बंधक बनाकर लगातार 4 दिन हवस मिटाते रहे हैवान

Edited By Vatika,Updated: 17 Oct, 2020 11:59 AM

rape with minor girl

17 वर्षीय एक नाबालिगा को विवाह का झांसा देकर अगवा करने और बंधक बना कर 4 दिनों उसके साथ  दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है।

लुधियाना: 17 वर्षीय एक नाबालिगा को विवाह का झांसा देकर अगवा करने और बंधक बना कर 4 दिनों उसके साथ  दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। फिलहाल टिब्बा पुलिस ने पीड़ता की शिकायत पर मोहल्ला न्यू गोपाल नगर के कुलदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, जिस में कुलदीप की मां सीमा और कुलदीप के एक दोस्त को भी नामज़द किया गया है। पुलिस का कहना है कि मुलजिमों की तलाश की जा रही है।

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता का कहना है कि वह 11वीं क्लास की छात्रा है। 3 भाई-बहनों में वह सबसे बड़ी है। वह कुलदीप को जानती थी। 9वीं कक्षा में कुलदीप उसके साथ पढ़ता थी, जिसने करीब 4 महीने पहले फेसबुक से उसका मोबाइल नंबर लेकर उसके साथ संपर्क किया लेकिन उसने आरोपी को कोई तवज्जों नहीं दी। फिर आरोपी बहाने से उसकी मां के मोबाइल पर फ़ोन करने लगा। इस पर आरोपी से उसकी बातचीत होने लगी। एक दिन आरोपी ने उसके साथ विवाह करवाने का प्रस्ताव रखा, जो उसने ठुकरा दिया। इस पर आरोपी ने अपनी माता सीमा के साथ फ़ोन पर उसकी बात करवाई, जिसने उसे भरोसा दिया कि उन दोनों का विवाह करवाना उसकी ज़िम्मेदारी है। वह मां-बेटे की बातों में आ गई और कुलदीप को मिलने लगी।

तस्वीरों का हवाला देकर करने लगे Blackmail
24 अगस्त को उसके जन्मदिन पर कुलदीप उसे घुमाने के बहाने ताजपुर रोड के एक रैस्तरां में लेकर गया, जहां कुलदीप ने उसे उसकी तस्वीरों का हवाला देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उससे पैसों की मांग की। उसका यह शैतानी रूप देख कर वह सहम गई और समाज में अपनी और परिवार की बदनामी के डर से घर से पैसे चोरी करके उसे देती रही लेकिन आरोपी की पैसों की मांग लगातार बढ़ती जा रही थी। करीब एक महीने पहले आरोपी ने उससे 20,000 रुपए की मांग की। आरोपी की धमकियों से मजबूर होकर उसने अपनी माता के सोने के टॉप्स घर से चोरी किये और राजू कालोनी में एक ज्वैलर को बेचकर 15,000 रुपए कुलदीप को दिए। 

कमरो के बाहर कुंडी लगाकर जाता था आरोपी
नाबालिगा ने बताया कि 10 अक्तूबर को कुलदीप ने उसे नए नंबर से फ़ोन किया और अगले दिन समराला चौक पर मिलने के लिए कहा। वह घर वालों को बिना बताए सुबह 7 बजे घर से निकली और आटो से समराला चौक पहुंची, जहां उसे कुलदीप मिला। वह उसे ऑटो में बिठा कर टिब्बा रोड के गोपाल नगर चौक में ले आया, जहां पहले ही मोटरसाइकिल लेकर कुलदीप का दोस्त उनके आने का इंतज़ार कर रहा था। कुलदीप ने दोस्त से उसका मोटरसाइकिल लिया और उसे एक कालोनी के अंदर बने मकान में ले गया। वह उस कालोनी का नाम नहीं जानती लेकिन वहां ले जा सकती है। इसके बाद आरोपी उसे एक कमरे में बिठा कर बाहर से कुंडी लगा कर चला गया। शाम करीब 8.30 बजे आरोपी वापस आया और उसके पास 2 घंटे तक रहा। पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने उसकी मर्ज़ी के बगैर उसके साथ दुष्कर्म किया और जाते समय बाहर से फिर कुंडी लगा कर चला गया। 

आरोपी के दोस्त ने भी किया रेप
पीड़िता ने बताया कि आरोपी के जाने से कुछ देर बाद करीब 20 -22 साल का एक नौजवान आया, जिसने ख़ुद को कुलदीप का दोस्त बताया और उसने भी उसके साथ ज़बरदस्ती की। उसके जाने के बाद वह रात उस ने अकेली कमरे में बिताई। 

चिटकनी लगाना भूला आरोपी
3 दिन बाद मौके देखकर भागी पीड़िता इसके बाद 3 दिन तक लगातार कुलदीप उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। 14 अक्तूबर की शाम को जाते समय कुलदीप दरवाज़े की कुंडी बाहर से लगाना भूल गया। मौका पाकर वह बाहर निकली और रात के अंधेरो में भटकती हुई अपने घर पहुंची। उसने सारी आपबीती अपनी मां को सुनाई। पहले तो बदनामी के डर से चुप रही लेकिन बाद में उसने हिम्मत करके पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!