लड़की से हवस मिटाने के बाद मंगेतर के जीजा तक पहुंचाई थी अश्लील तस्वीरें, मामले में आया नया मोड़

Edited By Vatika,Updated: 04 Sep, 2020 12:04 PM

rape case chandigarh

आई.ए.एस. की तैयारी करने चंडीगढ़ आई युवती को ब्लैकमेल करने और उससे रेप करने के फरार आरोपी मोहाली के एक युवक  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

चंडीगढ़, (सुशील): आई.ए.एस. की तैयारी करने चंडीगढ़ आई युवती को ब्लैकमेल करने और उससे रेप करने के फरार आरोपी मोहाली के एक युवक  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मोहाली निवासी सरबजीत सिंह आर्मी से रिटायर्ड कांस्टेबल है। आरोपी ने युवती की अश्लील वीडियो और तस्वीरें लेकर उसे ब्लैकमेल किया और दोस्त के साथ मिलकर उससे दुष्कर्म किया।

पुलिस में दी युवती की शिकायत के अनुसार वर्ष 2018 में मोहाली के सरबजीत सिंह से उसकी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। एक बार पैसे की जरूरत पडऩे पर उसने मदद के नाम पर बहाना बनाकर सैक्टर-17 स्थित एक होटल में मिलने बुला लिया था। इस दौरान आरोपी ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर उससे दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। वीडियो वायरल करने और मंगेतर को भेजने की धमकी देकर वह उसे अलग-अलग होटल में बुलाकर दुष्कर्म करने लगा। युवती की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने जीरो एफ.आई.आर. दर्ज की थी। इसके बाद पीड़िता की शिकायत पर सैक्टर-17 थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस आरोपी की तलाश में लगी थी।

दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म
शिकायतकत्र्ता ने बताया कि इसके बाद सरबजीत ने उसे मनीमाजरा के होटल में बुलाया और कहा कि अगर नहीं आएगी तो फोटो मंगेतर को भेज दूंगा। वह डर कर मनीमाजरा आ गई। वहां सरबजीत व उसके एक दोस्त ने उससे दुष्कर्म किया था। इसके कुछ महीने बाद उसने ब्लैकमेल कर उसे अमृतसर में एक होटल में भी बुलाकर दुष्कर्म किया था। इस दौरान किसी से भी कुछ बोलने पर अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी दी थी।

मंगेतर के जीजा को भेजी फोटो, मंगनी टूटी
शिकायतकत्र्ता ने बताया कि जुलाई 2020 में आरोपी ने उसके मंगेतर के जीजा को उसकी अश्लील तस्वीरें भेज दी। इसकी वजह से उसकी मंगनी भी टूट गई। इसी वजह से परेशान होकर उसने अंत में आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दे दी थी। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!