सिर की हड्डी टूटने से हुई थी रमनदीप की मौत, हमलावरों ने हमले के बाद वीडियो बना डाला था भगंड़ा

Edited By Vaneet,Updated: 05 Jun, 2020 12:13 PM

ramandeep died due to fracture of head

शिमलापुरी स्थित क्वालिटी चौक के पास बदले की भावना और वर्चस्व कायम करने के लिए कांचा ...

लुधियाना: शिमलापुरी स्थित क्वालिटी चौक के पास बदले की भावना और वर्चस्व कायम करने के लिए कांचा और उसके साथियों ने रमनदीप और गगनदीप पर जानलेवा हमला कर दिया था जिसमें रमनदीप की मौत हो गई थी,जबकि गगनदीप अभी भी गंभीर हालत में है। वीरवार को मृतक रमनदीप सिंह का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ जिसमें पता चला कि उसके हाथ, पैर, शरीर और सिर पर दर्जनों कट के निशान थे।

हमले दौरान तेजधार हथियार से सिर की हड्डी टूटने से रमनदीप की मौत हुई है। पोस्टमार्टम के बाद देर शाम शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। उधर, पुलिस ने इस केस में मुख्य आरोपी सोनू उर्फ कांचा, सोनू कुमार उर्फ छल्ला, विजय कुमार उर्फ भिंडी, जसविंद्र मनी को नामजद कर आधा दर्जन अज्ञात लोगों पर हत्या और अलग-अलग धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है। वहीं, पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए 5 टीमें बनाई हैं। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

हमले के बाद मोबाइल पर वीडियो बनाई और डाला भगंड़ा
गगनदीप और रमनदीप पर हमले के बाद आरोपियों ने सोचा कि दोनों मर गए हैं। सूत्रों के मुताबिक आरोपियों ने हमले की अपने मोबाइल में वीडियो भी बनाई है और इसके बाद अपने भाई को कॉल कर कहा कि उसकी मारपीट का बदला ले लिया है। इसके बाद आरोपियों ने भगंड़ा भी डाला था। 

भाई पर हमले का बदला लेने के लिए गगन पर किया हमला, रमन चढ़ गया हत्थे
दो साल पहले गगनदीप ने अपने साथियों के साथ सोनू कांचा के भाई बबलू पर हमला किया था। उसका बदला लेने के लिए उक्त आरोपियों ने धोखे से गगन को क्वालिटी चौक पर बुलाया था, जबकि उसके साथ रमनदीप भी आ गया। हमलावरों ने जब हमला किया तो गगनदीप भागने लगा, मगर रमनदीप आरोपियों के हत्थे चढ़ गया था। गगन को भी बाद में आरोपियों ने पकड़ लिया था, मगर लोगों के एकत्रित होने पर आरोपी भाग गए। आरोपियों को पकडऩे के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं। छापेमारी की जा रही है। जल्द आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा- जसकरणजीत सिंह तेजा, एडीसीपी (2) लुधियाना।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!