बादलों की बहू को हराने के बाद कोई चुनाव नहीं लड़ूंगाः राजा वड़िंग

Edited By Mohit,Updated: 11 Feb, 2021 06:18 PM

raja warring spoke on harsimrat kaur badal

पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल को लोकसभा हलका बठिंडा से हराने के बाद कोई चुनाव नहीं लड़ूंगा।

बुढलाडा (बांसल): पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल को लोकसभा हलका बठिंडा से हराने के बाद कोई चुनाव नहीं लड़ूंगा। यह शब्द आज यहां बुढलाडा दौरे के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक राजा वड़िंग ने कहे। उन्होंने कहा कि लोकसभा हलका बठिंडा तीन बार जीतने के बावजूद इस क्षेत्र में बादल परिवार ने ना तो कई इंडस्ट्री लाई है और ना ही लोगों की सेहत सहूलत का विशेष ध्यान दिया है और ना ही कोई सरकारी कॉलेज स्थापित किया है। जबकि आगे पीछे लोगों को लूटा और मारा है। 

उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल द्वारा दी जा रही धमकियों से वह डरने वाले नहीं। मुकाबला करने को तैयार हैं। राजा वड़िंग के साथ सच्चाई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी विकास के नाम पर लोगों से अपने हक सच की आवाज बुलंद कर रही है। कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार की अगुवाई में हर वर्ग की खुशहाली और तरक्की के लिए अनेक लाभपात्री स्कीमें शुरु करके करोड़ों लोगों को लाभ दिया है। बुढलाडा हलके के लोगों और लोकसभा चुनावों दौरान अपनी हार पर कहा कि बुढलाडे वालों ने मुझे अगर इस हलके से जीताया होता तो आज मैं कुछ देने की ताकत में होता लेकिन उन्होंने कहा कि फिर भी वह हलके के लोगों के दुख सुख में शामिल होते रहेंगे।

इस मौके पर हलका इंचार्ज रंजीत कौर भट्टी, प्रदेश कांग्रेस के सचिव हरबंस सिंह, आशीष सिंगला, चेयरमैन खेम सिंह जटाना, राज कुमार बोढ़ावालियां, व्यापार मंडल के प्रधान गुरिंदर मोहन, लवली बोढ़ावालिया, ललित कुमार लक्की, तीर्थ सिंह स्वीटी, विजय कुमार कुलेहरी, बिंदू बाला, तरजीवन सिंह चहल, राज कुमार बाबा, रंजीत सिंह दोदढ़ा आदि मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!