Punjab Wrap Up: भाजपा विधायक से मारपीट के बाद पंजाब पुलिस की बड़ा Action, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

Edited By Tania pathak,Updated: 28 Mar, 2021 06:27 PM

punjab wrap up read the big news of the day

दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पंजाब: केंद्र सरकार ने किसानों के लिए एक और मुश्किल बढ़ाते हुए अचानक डी.ए.पी. और सुपर फास्फेट की कीमतों में भारी वृद्धि कर दी है। मलोट में बीते दिन विधायक और पुलिस पार्टी पर किए हमले को लेकर सिटी मलोट पुलिस ने 7 किसान नेताओं समेत 250-300 अज्ञात व्यक्तियों विरुद्ध इरादा-ए-कत्ल समेत अलग-अलग गंभीर धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया है। वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह ने  बीते दिन बीजेपी विधायक अरुण नारंग पर हुए हमले की निंदा करते हुए किसानों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है। आज जालंधर में भी किसान और भाजपाई के बीच टकराव टल गया। पुलिस के बीच बचाव करते हुए मामले को सुलझा लिया। वही रेल मंत्रालय के उत्तर रेलवे ने अप्रैल माह से क‌ई विशेष स्पैशल एक्सप्रेस ट्रेनें चलाने का ऐलान किया है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। 
punjab police s big action after bjp mla narang was beaten up

भाजपा विधायक नारंग से मारपीट के बाद पंजाब पुलिस की बड़ा Action
मलोट में बीते दिन विधायक और पुलिस पार्टी पर किए हमले को लेकर सिटी मलोट पुलिस ने 7 किसान नेताओं समेत 250-300 अज्ञात व्यक्तियों विरुद्ध इरादा-ए-कत्ल समेत अलग-अलग गंभीर धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए ऐस.पी.डी. राजपाल सिंह हुंदल ने पत्रकारों को बताया कि घटना में जख्मी हुए ऐस.पी.ऐच. गुरमेल सिंह के बयानों पर यह मामला दर्ज किया गया है। बयानों के अनुसार विधायक अरुण नारंग की तरफ से मलोट पार्टी दफ्तर में रखी कॉन्फ्रेंस को लेकर पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में सुरक्षा प्रोगराम किए थे।

शताब्दी व श्री माता वैष्णोदेवी कटड़ा एक्सप्रेस ट्रेन को लेकर रेलवे का बड़ा ऐलान
रेल मंत्रालय के उत्तर रेलवे ने अप्रैल माह से क‌ई विशेष स्पैशल एक्सप्रेस ट्रेनें चलाने का ऐलान किया है। इन ट्रेनों से पंजाब, हरियाणा, जम्मू-कश्मीर, राजस्थान के अतिरिक्त दक्षिण राज्यों के अनेकों शहरों के हजारों यात्रियों को रोजाना सीधा फायदा होने लगेगा। रेलवे द्वारा 10 अप्रैल से शुरू की जाने वाली ट्रेनों में शताब्दी, दूरंतो सहित अन्य ट्रेनें शामिल हैं। जो ट्रेनें चलाई जा रही हैं उनमें ट्रेन संख्या 02265-02266 दिल्ली सराय रोहिल्ला-जम्मूतवी-दिल्ली सराय रोहिल्ला दूरंतो एक्सप्रेस स्पैशल ट्रेन 11 अप्रैल से सप्ताह में 3 दिन चलेगी जो सराय रोहिल्ला से प्रत्येक मंगलवार, शुक्रवार व रविवार रात 10.20 बजे रवाना हुआ करेंगी जबकि वापसी में जम्मूतवी से हर बुधवार, शनिवार व सोमवार सायं 7.15 बजे सराय रोहिल्ला के लिए चलेगी। ट्रेन का ठहराव केवल लुधियाना में रखा गया है। 
khadki bells up to delhi for attack on bjp mla in punjab

पंजाब में भाजपा विधायक पर हमले को लेकर दिल्ली तक खड़की घंटियां
पिछले कई महीनों से चल रहे किसान और केंद्र सरकार के बीच तनातनी अभी भी कम नहीं हुई है। इसकी मिसाल बीते दिनों ही देखने को मिली जब मलोट में पंजाब सरकार के चार सालों की कारगुज़ारी को लेकर मलोट में प्रैस कांफ्रैंस करने पहुंचे भाजपा के अबोहर से विधायक अरुण नारंग और जिला श्री मुक्तसर साहिब के प्रधान राजेश पठेला गोरा को किसान नेताओं के गुस्सा का सामना करना पड़ा। इस दौरान गुस्सा इस हद तक बढ़ गया कि किसानों ने मारपीट के अलावा विधायक के कपड़े तक फाड़ दिए। वही दूसरी तरफ भाजपा विधायक पर हुए इस हमले की निंदा चारों तरफ हो रही है। इसी बीच बड़ी खबर यह भी कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी इस हमले की निंदा करते हुए किसानों से किसी भी हिंसक घटना से बचने की अपील की है।

अमृतसर में कोरोना का टूटा रिकॉर्ड, इतने अधिक मामले आए सामने, 4 की मौत
कोरोना वायरस लगातार अमृतसर में अपने पैर पसार रहा है। जिला अमृतसर में कोरोना रोगियों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को जिले में कोरोना का फिर ब्लास्ट देखने को मिला।  आज वायरस ने जिले में रिकॉर्ड तोड़ते हुए रविवार को 372 लोगों को अपनी चपेट में लिया है। इसी के साथ 4 मरीजों की मौत की भी पुष्टि हुई है। 

जालंधर: कोरोना का बड़ा ब्लास्ट, इतनी बड़ी संख्या में मामले आए सामने, 8 की मौत
जिला जालंधर में कोरोना का कहर लगातार जारी है। कोरोना रोगियों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। रविवार को भी जिले में कोरोना का फिर ब्लास्ट देखने को मिला। आज जालंधर में कोरोना से 8 की मौत जबकि करीब 500 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रोजाना बढ़ रहे पॉजिटिव मामले प्रशासन के लिए चिंता का विषय है। 

baba of dargah crossed the limits of humanity with a 14 year old girl

इंसानियत शर्मसार: दरगाह के बाबा ने 14 साल की लड़की से पार की हैवानियत की हदें
अमृतसर की एक दरगाह पर सेवा करने वाले 40 साल के बाबा की तरफ से 14 साल की लड़की को गुमराह कर दुष्कर्म करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। थाना सदर की पुलिस ने पीड़ित लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर मुलजिम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत पर पीड़िता ने बताया कि वह एक गरीब परिवार के साथ संबंध रखती है। एक दरगाह पर सेवा करने वाले उक्त बाबा उसे अच्छी पढ़ाई करवाने का लालच दे कर मेहता रोड स्थित रसूलपुर नजदीक ले गया, जहां उसे डरा धमका कर 2 दिन उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके परिवार को मार देने की धमकी देता रहा।

people flocked to see the corpse in the bushes

झाड़ियों में इस हालत में लाश देख दहल उठे लोग, इलाके में मचा हड़कंप
स्थानीय रविदासपुरा के नजदीक झाड़ियों में एक सड़ी-गली लाश को देख कर इलाके में सनसनी फैल गई। उधर सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच लाश को स्थानीय सिविल अस्पताल में रखवाया। इस मौके पर थाना प्रमुख जतिंदर पाल ने बताया कि उनको इसकी सूचना मिली थी कि यहां एक अर्ध गली लाश पड़ी है जिसके चलते वह तुरंत मौके पर पहुंचे।

major incident painful death of the only brother of three sisters

बड़ी वारदात: तीन बहनों के इकलौते भाई की दर्दनाक मौत, सुबह खेत में लाश देख उड़े होश
देर रात मोटरसाइकिल पर घर लौट रहे एक नौजवान को लुटेरे ने तेजधार हथियार के साथ हमला करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। मृतक तीन बहनों का इकलौता भाई था और घटना के समय वह अपने एक रिश्तेदार के साथ रात को दवा लेकर अपने घर वापस आ रहा था। जानकारी अनुसार जसवीर सिंह (26) पुत्र चन्द राम देर रात करीब 10 बजे अपने रिश्तेदार के साथ जब दवा लेकर गांव के पास पहुंचा तो एक नशेड़ी युवक ने अचानक उस पर हमला कर दिया।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!