Punjab Wrap Up: पंजाब कांग्रेस में तेज हुई आपसी जंग वहीं 6th pay commission को लेकर तरुण चुघ ने मांगा मनप्रीत बादल का इस्तीफा, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

Edited By Sunita sarangal,Updated: 24 Jun, 2021 06:15 PM

punjab wrap up all news of the day

कांग्रेसी विधायक फतेहजंग बाजवा ने पंजाब सरकार की तरफ से उनके बेटे को तरस के आधार पर दी गई सरकारी नौकरी के बारे प्रैस कांफ्रैंस दौरान अहम खुलासे किए हैं।

जालंधर: कांग्रेसी विधायक फतेहजंग बाजवा ने पंजाब सरकार की तरफ से उनके बेटे को तरस के आधार पर दी गई सरकारी नौकरी के बारे प्रैस कांफ्रैंस दौरान अहम खुलासे किए हैं। भाजपा के राष्ट्रीय जनरल सचिव तरुण चुघ ने छठे वेतन आयोग की सिफारिशों को सरकारी कर्मचारियों की सहमति के बिना स्वीकार करने और सरकारी कर्मचारियों को हड़ताल पर जाने के लिए उकसाने के लिए कैप्टन सरकार को आड़े हाथों लिया है। वैज्ञानिक जांच के बाद अपराध वाली जगह से मिलले छोटे सुरागों द्वारा फगवाड़ा पुलिस ने तीन दिन के अंदर अंधे कत्ल और लूटपाट की वारदात को हल करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पंजाब कांग्रेस में तेज हुई आपसी जंग, अब जाखड़ सहित इन मंत्रियों के रिश्तेदारों की नौकरी का भड़का मामला
कांग्रेसी विधायक फतेहजंग बाजवा ने पंजाब सरकार की तरफ से उनके बेटे को तरस के आधार पर दी गई सरकारी नौकरी के बारे प्रैस कांफ्रैंस दौरान अहम खुलासे किए हैं। दरअसल, पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने गत दिवस कहा था कि फतेहजंग बाजवा ने ख़ुद इस नौकरी से इंकार कर दिया है। यहां रखी प्रैस कांफ्रैंस के दौरान फतेहंजग बाजवा ने अहम खुलासा करते कहा कि जिस समय उनके बेटे रो नौकरी देने की बात शुरू हुई, उस समय ही इस बात पर राजनीति होने लग पड़ी थी।

6th pay commission की रिपोर्ट को लेकर तरुण चुघ ने मांगा मनप्रीत बादल का इस्तीफा
भाजपा के राष्ट्रीय जनरल सचिव तरुण चुघ ने छठे वेतन आयोग की सिफारिशों को सरकारी कर्मचारियों की सहमति के बिना स्वीकार करने और सरकारी कर्मचारियों को हड़ताल पर जाने के लिए उकसाने के लिए कैप्टन सरकार को आड़े हाथों लिया है। 

पुलिस ने 3 दिन के अंदर सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी, सिक्योरिटी गार्ड को उतारा था मौत के घाट
वैज्ञानिक जांच के बाद अपराध वाली जगह से मिलले छोटे सुरागों द्वारा फगवाड़ा पुलिस ने तीन दिन के अंदर अंधे कत्ल और लूटपाट की वारदात को हल करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस वारदात में 20 जून को गांव बघाना में एक ईंटों के भट्टो के 35 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड को कत्ल कर दिया गया था और मौके से एक न्यू हालैंड ट्रैक्टर सहित अन्य सामान लूट लिया गया था। वारदात में शामिल आरोपियों की पहचान मूसा पुत्र मुहम्मद खान उर्फ भट्टी निवासी गांव बेला, चम्बा, हिमाचल प्रदेश और सुखविन्दर सिंह उर्फ लक्की पुत्र गुरचरण सिंह निवासी गांव गुजरातां, फगवाड़ा के तौर पर हुई है। उनका एक साथी बलजीत सिंह पुत्र जसवंत सिंह निवासी गांव रामपुर सुन्नरां अभी फरार है।

attack on shop owner

गुंडागर्दी का नाच: डंडे और बेसबॉल से दुकान मालिक और बेटे पर किया हमला, कैमरे में कैद हुई घटना
पंजाब में आए दिन गुंडागर्दी की वारदाते बढ़ती जा रही हैं। यहां के नमक मंडी चौक पर करीब 15 नौजवानों ने एक दुकान के मालिक और उसके दोनों पुत्रों पर डंडे और बेसबॉल से हमला कर दिया। यह सारी घटना दुकान में लगे सी.सी.टी.वी कैमरे में कैद हो गई।

जहरीली चीजें खिलाकर और शरीर पर तेजाब डालकर मारे जा रहे गोवंश, हिंदू संगठनों में रोष
शरारती तत्वों द्वारा शहर में लगातार जहरीली चीज़ें खिलाकर और शरीर पर तेजाब डालकर मारी जा रही गोवंश को लेकर हिंदू संगठनों और आम लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है ।

GST विभाग ने किया फर्जी बिलिंग का भांडाफोड़, प्लाईवुड सप्लाई करने वाला प्रमुख ट्रेडर्स गिरफ्तार
डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ जी.एस.टी. इंटेलीजेंस के लुधियाना विंग ने 630 करोड़ रूपए की फर्जी बिलिंग करने वाले रैकेट का भांडाफोड़ किया है। टिंबर का कारोबार करने वाले प्रमुख ट्रेडर्स के 16 जगहों पर जी.एस.टी. इंटेलीजेंस ने दबिश दी। अधिकारी काफी देर से इस कंपनी को पकड़ने की कोशिश में लगे हुए थे। करीब 35 अधिकारियों की टीम ने एडीशनल डायरेक्टर रितु राज गुप्ता व ज्वाइंट डायरेक्टर दलजीत कौर के नेतृत्व में छापेमारी कर सारे दस्तावेजों को अपने कब्जे में लेकर छानबीन की तो पता चला कि ट्रेडर्स की 3 कंपनिया हैं जिसने आगे 12 कंपनियों को बिलिंग की है। 

mla rakesh pandey s statement came out on giving job to son

बेटे को नौकरी दिए जाने पर विधायक राकेश पांडे का सामने आया बयान
पंजाब सरकार द्वारा बेटे को तहसीलदार की नौकरी देने के मामले में राकेश पांडे ने अपना बयान दिया है। जानकारी के अनुसार राकेश पांडे कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के जो भी निर्देश आएंगे, उनका पालन किया जाएगा। विधायक राकेश पांडे ने कहा कि उनका बेटा इस नौकरी को करेगा या नहीं इस बारे में उन्होंने अभी कोई बात नहीं की है।

PGI की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, गोलियां लगने से ही हुई थी Gangster की मौत
गैंगस्टर जयपाल भुल्लर की मौत गोलियां लगने से ही हुई थी। शरीर में इस तरह का कोई जख्म नहीं मिला, जिससे उसके टॉर्चर की पुष्टि होती हो।  पी.जी.आई. के डाक्टरी बोर्ड की देखरेख में हुए पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट परिजनों को सौंप दी गई। रिपोर्ट में सामने आया कि जयपाल को एन्काऊंटर के दौरान 4 गोलियां लगी थीं, जिनमें से एक गोली बाईं ओर सीने में 8 सैंटीमीटर तक गहरी पाई गई जोकि मौत की वजह बताई गई है। पी.जी.आई. के डाक्टरी बोर्ड में विभाग के अध्यक्ष वाई.एस. बंसल, प्रोफैसर रतिम्भरा नाडा, सहायक प्रोफैसर चेरिंग तांदूप व डाक्टर सैंथिल कुमार शामिल थे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!