Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Mohit,Updated: 06 May, 2019 09:02 PM

punjab wrap up

चुनाव प्रचार दौरान गत दिवस थप्पड़ मारे जाने की घटना पर जहां पूर्व सी.एम. रजिंदर कौर भट्ठल ने स्पष्टीकरण दिया तो वहीं जालंधर नकोदर चौक स्थित लवली ऑटो में चल रहे लवली इंस्टीट्यूट में प्रेमिका को गोली मारने के बाद नौजवान ने खुद को भी गोली मार ली।

जालंधरः चुनाव प्रचार दौरान गत दिवस थप्पड़ मारे जाने की घटना पर जहां पूर्व सी.एम. रजिंदर कौर भट्ठल ने स्पष्टीकरण दिया तो वहीं जालंधर नकोदर चौक स्थित लवली ऑटो में चल रहे लवली इंस्टीट्यूट में प्रेमिका को गोली मारने के बाद नौजवान ने खुद को भी गोली मार ली। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

नौजवान को थप्पड़ मारने के मामले पर बीबी भट्ठल का बड़ा बयान
PunjabKesari
चुनाव प्रचार दौरान गत दिवस थप्पड़ मारे जाने की घटना पर पूर्व सी.एम. रजिंदर कौर भट्ठल ने स्पष्टीकरण दिया है। बीबी भट्ठल का कहना है कि अपनी हार को देखकर आम आदमी पार्टी......

लवली ऑटो में चली गोलियां, सेल्स गर्ल को गोली मार युवक ने की आत्महत्या
नकोदर चौक स्थित लवली ऑटो में चल रहे लवली इंस्टीट्यूट में प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद आत्महत्या कर ली। इस घटना में यहां लड़के की मौत हो गई है,वहीं लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई।

अपनी ही झूठ की लहर में डूबेंगे PM मोदीःसिद्धू
PunjabKesari
बयानों को लेकर अकसर विवादों में रहने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। सिद्धू ने प्रधानमंत्री मोदी पर मुद्दों से भागने का आरोप लगाया है।

बहिबलकलां फायरिंग मामले में पूर्व विधायक मनतार सिंह बराड़ को बड़ी राहत
बहिबलकलां फायरिंग में नामजद अकाली दल के पूर्व विधायक मनतार सिंह बराड़ को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने अंतरिम राहत दी है।

बठिंडा-फिरोजपुर में जीत के लिए जुटेंगे अकाली
PunjabKesari
शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल तथा उनकी पत्नी हरसिमरत कौर बादल पार्टी की दयनीय स्थिति को देखकर चुनाव मैदान में उतरी हैं।

Video: सन्नी देयोल का पठानकोट में पहला Political Action!
भाजपा उम्मीदवार सन्नी देयोल आज पठानकोट कोर्ट कांम्पलैक्स में बार कौंसिल में मीटिंग करने पहुंचे। मीटिंग के दौरान बार कौंसिल ने सन्नी देयोल को आश्वासन देते हुए कहा कि............

भगवंत मान के वायरल वीडियो में किए Challenge पर धर्मसोत का पलटवार
PunjabKesari
आम आदमी पार्टी के पंजाब इकाई के प्रधान और संगरूर लोकसभा सीट से उम्मीदवार भगवंत मान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल करके मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह पर ‘आप’ विधायकों को खरीदे फरोख्त करने का आरोप लगाया है।

अमित शाह ने प्रकाश सिंह बादल की तारीफ में पढ़े कसीदे
पठानकोट में भाजपा उम्मीदवार सन्नी देओल के हर में प्रचार करने पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान अमित शाह ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की तारीफ में कसीदे पढ़ दिए।

महिलाओं को उत्साहित करने के लिए इस बार गुलाबी रंग में रंगे जाएंगे पोलिंग बूथ
PunjabKesari
इस बार लोकसभा चुनावों के दौरान महिलाओं को वोट का इस्तेमाल करने संबंधी उत्साहित किए जाने के उद्देश्य से चुनाव आयोग की ओर से प्रत्येक क्षेत्र में कुछ चुनिंदा स्थानों पर पिंक पोलिंग बूथ बनाने का अलग प्रयास किया जा रहा है। 

होशियारपुर के युवक की बेरहमी के साथ मारपीट, वीडियो वायरल
होशियारपुर के गांव सलेरन के रहने वाले एक युवक की बेरहमी के साथ मारपीट की वीडियो वायरल हुई है। वीडियो में 20 के करीब लड़के उसकी मारपीट करते नजर आ रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!